Report Times
Otherजम्मू कश्मीरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्म

जम्मू-कश्मीर : वैष्णोदेवी यात्रा पर अभी भी संशय

जम्मू: देश में कोरोना वायरस के चलते थम सी गई ज़िन्दगी को पटरी पर लाने के लिए 8 जून से अनलॉक 1 शुरू हो रहा है, जिसमें देश के सभी धार्मिक स्थल खोलने की बात कही गयी है, लेकिन क्या 8 जून से प्रसिद्ध वैष्णो देवी की यात्रा शुरू होगी? इस पर अभी भी संशय बना हुआ है।

Advertisement

Advertisement

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए विश्व प्रसिद्ध माता वैष्णो देवी की पवित्र यात्रा को 18 मार्च को रोक दिया गया था। इस यात्रा का संचालन करने वाला श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड इस यात्रा के बंद होने के बाद से कटरा से माता के मंदिर परिसर तक के 12 किलोमीटर ट्रैक पर सैनीटाइज़ेशन का व्यापक अभियान चला रहा है। श्री माता वैष्णो देवी की यात्रा का संचालन करने वाले श्री माता वैष्णोदेवी श्राइन बोर्ड ने यह साफ कर दिया है कि यात्रा को शुरू करने का अंतिम फैसला बोर्ड ही लेगा. बोर्ड ने दावा किया है कि फिलहाल वो उन दिशानिर्देशों का इंतजार कर रहा है, जो धर्मस्थलों की यात्रा को शुरू करने से पहले स्वास्थ्य विभाग को जारी करनी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्कूल में नेहरू जयंती पर ईसाई धर्म का प्रचार, विहिप सहित हिंदूवादी संगठनों ने जताया विरोध, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, शिक्षा विभाग करेगा जांच

Report Times

हार्दिक पांड्या, गिल T20 World Cup टीम से बाहर, भारत के पूर्व स्टार ने चुनी अपनी पसंदीदा टीम

Report Times

चिड़ावा : पंचायत समिति के सामने मकान में लगी आग

Report Times

Leave a Comment