Report Times
Otherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजनीतिराजस्थान

जिला परिषद की बैठक: चार में से दाे घंटे पानी संकट का मुद्दा गरमाया, अधिकारियाें के गाेलमाेल जवाब से नाराज जिला प्रमुख ने कहा-स्पष्ट जवाब दें

reporttimes

Advertisement

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार काे जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरि की अध्यक्षता में जिला परिषद सभागार में हुई। करीब चार घंटे चली बैठक में जनप्रतिनिधि अधिकारियाें पर आराेप लगाते रहे। अधिकारी के गाेलमाेल जवाब से नाराज जिला प्रमुख ने कहा कि स्पष्ट जवाब दें। एडीएम ने कहा कि जलदाय विभाग समस्याओं का 20 प्रतिशत ही समाधान कर रहा है। ऐसे में पेयजल समस्या के समाधान के लिए संकट ग्रस्त इलाकाें में पेयजल टैंकराें से सप्लाई की जाए।

Advertisement

बैठक शुरू हाेते ही पेयजल का मामला उठा अजय भालाेठिया ने कहा कि बड़ागांव में पिछले एक साल से पेयजल संकट है। अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे है। इस पर पीएचईडी एक्सईएन ने जवाब दिया कि पीड्ब्ल्यूडी सड़क बना रहा है टयूबवैल के लिए मशीन नहीं आ सकती। गाेकुलचंद साेनी ने टमकाेर में पिछली एक साल से चल रहे जल सप्लाई लाइन बिछाने के काम काे अधूरा छाेड़ा हुआ है।

Advertisement

सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ ने कहा कि तीन बार टेंडर कैंसिल हाे गए।जनता काे पानी चाहिए। एसई हरिराम के जवाब से असंतुष्ट जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरि ने कहा कि आप स्पष्ट जवाब दें, 15 दिन बाद भी रीजन दे रहे है। रीजन नहीं रिजल्ट चाहिए। सूरजगढ विधायक सुभाष पूनिया ने कहा कि एसई साहब आप फील्ड में नहीं जाते नहीं है।

Advertisement

सरकार पूरा पैसा दे रही है, फिर भी जनता काे पानी नहीं मिल रहा है। जिला परिषद सदस्य उम्मेद सिंह ने कहा कि डेढ साल से नानूवाली बावड़ी में पेयजल संकट है। अधिकारियाें के पीछे घूम रहे है। काेई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बैठक लंबी चलने के कारण अधिकारी बोर होने के बाद अपने फोन पर वाट्सअप चैटिंग करते रहे।

Advertisement

प्रधान डूडी ने अधिकारियाें पर झूठी रिपाेर्ट पेश करने का आरोप लगाया
चिड़ावा प्रधान इंदिरा डूडी ने अधिकारियाें पर झूठी रिपाेर्ट ऑनलाइन पेश करने का आराेप लगाते हुए कहा कि दिलावरपुर गांव के लाेगाें अधिकारियाें की लापरवाही की वजह से जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। एक्सईएन ने कहा भूजल विभाग ने ड्राई 680 फीट बता दिया। इस वजह से स्वीकृति निरस्त हाे गई थी। अब स्वीकृति आ गई है। 30 अप्रैल तक खुदाई शुरू हाे जाएगी। बजरंगलाल जांगिड़ ने बसावा में राइजिंग लाइन में चाैक हाेने का मामला उठाया। रणवीर नाड़ा ने पेयजल संकट के आराेप लगाते हुए कहा कि अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है। एेसे में इस तरह की मीटिंग का क्या फायदा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Ayushman Bharat Yojana: क्या प्राइवेट नौकरी करने वाले भी बनवा सकता है आयुष्मान कार्ड? जानें पूरी बात

Report Times

Chhattisgarh: वोटिंग से पहले कांकेर में बड़ा मुठभेड़, टॉप कमांडर सहित 18 नक्सली ढेर, तीन जवान घायल

Report Times

लैब टेक्नीशियन और रेडियोग्राफर पदों पर निकली हैं भर्तियां, 30 जून तक करें आवेदन

Report Times

Leave a Comment