Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

पुलिस ने देर शाम तीन-चार युवकों को बुलाया थाने, देर रात तक गहन पूछताछ जारी, उच्चाधिकारी ले रहे पल-पल का अपडेट

चिड़ावा।संजय दाधीच

राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा 2021 के पेपर लीक मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है। पुलिस ने मंगलवार देर शाम तीन-चार युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। जिनसे देर रात तक गहनता से पूछताछ जारी थी।

Advertisement

इधर जयपुर में पेपर लीक मामला सामने आने के बाद उच्चाधिकारियों ने भी वीसी ली। इस वीसी में एसपी और अन्य अधिकारियों ने डीएसपी सुरेश शर्मा व सीआई अनिल कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसओजी भी इस मामले पर नजर बनाए हुए है।

Advertisement

जब्त किए गए मोबाइलों की एक्सपर्ट्स से जांच करवाई जा रही है। डिलीट वाट्सएप मैसेज और पेपरों के प्रश्नों की जांच हो रही है। वहीं पुलिस मामले की गम्भीरता को देखते हुए मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बच रही है।

Advertisement

सीआई अनिल चौधरी ने कहा कि अनुसंधान चल रहा है। बुधवार को इस मामले में जांच के बाद खुलासा होने की उम्मीद है। वहीं डीएसपी सुरेश शर्मा दोपहर से देर शाम तक थाने में ही डटे रहे। उन्होंने खुद भी इस मामले के संदिग्धों से पूछताछ की।

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को पूछताछ में कुछ अहम सुराग जरूर हाथ लगे हैं। उनके आधार पर ही अब जांच आगे बढ़ रही है। कुछ अन्य कोचिंग संचालकों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। ऐसे में इस हाईप्रोफाइल मामले पर सभी की नजर बनी हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अवैध शराब तस्करी का आरोपी गिरफ्तार

Report Times

हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव, फूंकीं गाड़ियां; धरने पर बैठे ग्रामीण

Report Times

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार, घाटमीका के कब्रिस्तान में धरने पर बैठे परिजन

Report Times

Leave a Comment