Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

गोगाजी का मेला 20 को , मेले को लेकर नगरपालिका ने 27 अस्थायी दुकान की अलॉट

REPORT TIMES

Advertisement

गोगाजी का मेला 20 को , मेले को लेकर नगरपालिका ने 27 अस्थायी दुकान की अलॉट….चिड़ावा। शहर में 20 अगस्त को गोगा नवमी पर गोगाजी मन्दिर के बाहर भव्य मेला आयोजित होगा। मेले को लेकर नगरपालिका ने गुरुवार को दुकानों का अलॉटमेंट लॉटरी निकालकर क़िया। नगरपालिका लिपिक दीपक जांगिड़ ने बताया कि मेले में कुल 27 अस्थायी दुकानों का अलॉटमेंट लॉटरी के माध्यम से किया गया। मेले में पार्क के अंदर झूले लगाए गए हैं।

Advertisement

Advertisement

वहीं चाट की स्टाल इस बार डिवाइडर के दूसरी तरफ लगाई जाएगी। वहीं बावलिया बाबा मंदिर के बाहर फव्वारा भी चालू कर दिया गया है। इस दौरान नगरपालिका जेईएन नवीन सैनी, समाजसेवी शीशराम सैनी, पार्षद सत्यपाल जांगिड़, निखिल चौधरी, लोकेश कटारिया, देवेंद्र सैनी, आशुतोष पारीक, प्रकाश पारीक, सुशील सैनी, रामनिवास सैनी सहित नगरपालिका और बिजली विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे। बिजली विभाग ने भी लाइन शिफ्ट कर डिवाइडर पर लगी फैंसी लाइटों को शुरू कर दिया।

Advertisement

Advertisement

सीसीटीवी कैमरों से रखी जाएगी निगरानी –
मेले में हर तरफ तीसरी आंख की नजर रहेगी। सामाजिक संस्था ओमप्रकाश हजारीलाल मेमोरियल सेवा संस्थान की ओर से मेले में 30 से 35 कैमरे से हर तरफ नजर रखी जाएगी। नगरपालिका का कैम्प मेला स्थल पर शुरु हो गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भूकंप से दहला जयपुर, 16 मिनट के अंदर तीन झटके, रिक्टर स्केल पर 4.4 तक रही तीव्रता

Report Times

Share Market Eid Holiday: ईद पर क्या शेयर बाजार और बैंक में रहेगी छुट्टी? यहां जानें अपने हर सवाल का जवाब

Report Times

तुगलकी फरमान! दलित बुजुर्ग के सिर पर जूता रख मंगवाई माफी, 1100 जुर्माना भी लगाया

Report Times

Leave a Comment