Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

राजस्थान में फिर जालोर जैसी घटना, अब बाड़मेर में टीचर की पिटाई से दलित स्टूडेंट पहुंचा अस्पताल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के जालोर जिले में दलित छात्र की स्कूल में मौत का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ इस बीच सीमावर्ती बाड़मेर जिले में भी एक शिक्षक द्वारा दलित छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। जालौर की तरह ही बाड़मेर में भी इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। विभिन्न दलित संगठनों ने इस मामले में अपना विरोध दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

मामला बाड़मेर शहर के सरकारी स्कूल का है, जंहा बच्चा सातवीं कक्षा में पढ़ता है। बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद बच्चा स्कूल में ही बेहोश हो गया, जिसे उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

Advertisement

Advertisement

क्लास टेस्ट में पूरे जवाब नहीं दिए
बच्चे के परिजनों का आरोप है कि क्लास टेस्ट के दौरान बच्चे ने अध्यापक द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए जिसके बाद नाराज शिक्षक ने बच्चे की पिटाई करना शुरू कर दिया। इस बीच जब बच्चे ने मारपीट का कारण पूछा तो अध्यापक ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे उसके सिर पर चोट आई।

Advertisement

पेट और सिर में चोट
बताया गया कि अध्यापक द्वारा मारपीट करने से बच्चे के सिर और पेट मे चोट आई है। बच्चे का भाई, जो उसी स्कूल में पढ़ता है, ने स्कूल के दूसरे अध्यापकों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद एक महिला अध्यापिका बच्चें को अस्पताल ले गयी। अस्पताल में भर्ती बच्चे का उपचार कर रहे डॉक्टर दिलीप चौधरी ने बताया कि बच्चा पेट और सिर में दर्द की शिकायत कर रहा है, लेकिन कोई गंभीर चोट नही है, बच्चे की हालत ठीक है। लेकिन एहतियातन सिटी स्कैन और सोनोग्राफी कार्रवाई जा रही हैं।

Advertisement
मारपीट के बाद अध्यापक छुप गया
बताया गया कि घटना के बाद मारपीट करने वाला अध्यापक अशोक माली कहीं जाकर छुप गया, लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को ढूंढ निकाला। जिसे बाद में हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक परिजनों की ओर से कोई शिकायत नही मिली ही।
Advertisement

Related posts

धर्म-कर्म : आज का पंचांग

Report Times

पत्नी के लिए मोबाइल नहीं खरीद सका, सालों ने जीजा को पीट-पीट कर किया अधमरा; केस दर्ज

Report Times

दो गैंग फिर आमने – सामने, फायरिंग की, गाड़ियां तोड़ी, थाने तक पहुंचा मामला तो पुलिस जुटी जांच में

Report Times

Leave a Comment