Report Times
latestOtherअलवरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमौैसमराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में सर्दी का सितम अभी भी जारी है, 6 जिलों में जारी अलर्ट, अलवर में दर्ज किया गया न्यूनतम तापमान

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के कई जिलों में सोमवार को भी सर्दी का असर देखा जा रहा है. घने कोहरे और गलन से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने 6 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. पूर्वी राजस्थान के अलवर जिले में प्रदेश का सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है.

Advertisement

Advertisement

इन जिलों में जारी अलर्ट

Advertisement

राजस्थान के इन 6 जिलों में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया गया है. जिसमें पूर्वी राजस्थान से अलवर, भरतपुर, धौलपुर और करौली शामिल है. वहीं पश्चिमी राजस्थान के हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर में भी येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Advertisement

24 घंटे में न्यूनतम तापमान

Advertisement

मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे के अंदर राजस्थान में न्यूनतम तापमान पूर्वी राजस्थान के अलवर में 5.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं पश्चिमी राजस्थान के संगरिया में न्यूनतम तापमान 6.2 दर्ज किया गया है.

Advertisement

24 घंटे में अधिकतम तापमान

Advertisement

बीते 24 घंटे के अंदर सबसे अधिक तापमान 27.7 डिग्री पश्चिमी राजस्थान के जालौर में दर्ज किया गया. वहीं पूर्वी राजस्थान के फतेपुर में भी अधिकतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

4 दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी, शुक्रवार को पीएम, राष्ट्रपति से करेंगी मुलाकात

Report Times

‘जिंदा नहीं छोड़ेंगे’, बेंगलुरु की मस्जिद में युवकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, धमकी भी दी

Report Times

NATO vs Russia: आखिर NATO से क्‍यों चिढ़ते हैं रूसी राष्‍ट्रपति पुतिन? जानें-इसके बड़े कारण, यूक्रेन, फ‍िनलैंड और स्‍वीडन क्‍यों हैं निशाने पर- एक्‍सपर्ट व्‍यू

Report Times

Leave a Comment