Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्वागत

श्री विवेकानन्द मित्र परिषद और रामलीला के कलाकारों का किया सम्मान 

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की खेतड़ी रोड स्थित भूतनाथ मन्दिर के पास शिव शक्ति मंडल की ओर  से आयोजित दुर्गा महोत्सव के तहत अष्टमी को पूजन के लिए लोग उमड़ पड़े। वही श्रद्धालुओं ने माता के धोक लगाकर और पूजन कर सुख समृद्धि की कामना की। वहीं यहां चल रही श्रीमद्भागवत कथा के अंतिम दिन कृष्ण सुदामा मित्रता प्रसंग पर कथा व्यास श्री कृपा व्यास ने प्रकाश डालते हुए कहा कि भगवान कृष्ण ने सुदामा के कष्टों को दूर कर संसार के सामने मित्रता की एक बेहतरीन मिसाल पेश की है।
वे सभी के लिए प्रेरणास्रोत है। कथा के दौरान विवेकानन्द चौक में निस्वार्थ भाव से निभाई जा रही तिरंगा फहराने और राष्ट्रगान की परंपरा के लिए श्री विवेकानन्द मित्र परिषद और रामलीला के माध्यम से समाज को धर्म के प्रति जागृत करने पर श्री रामलीला परिषद के कलाकारों का अभिनन्दन किया गया। इस दौरान रोहिताश्व महला, महेश शर्मा धन्ना, विक्की हर्षवाल, रवि भारतीय, शुभम निकम, सुनील मेहरानिया आदि को दुपट्टा ओढाकर और तिलक निकालकर सम्मानित किया गया। इस दौरान शिव शक्ति मंडल के राजेश नेतवाल, रामचन्द्र शर्मा, सुरेश शर्मा, सुभाष पाण्डे सहित काफी संख्या में पुरुष व महिला श्रद्धालु मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

महंत को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से पीएस ने दिलवाई धमकी, बालकानंद गिरी का सचिव ही निकला मास्टरमाइंड, 20 करोड़ की मांगी थी फिरौती

Report Times

ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के स्थानीय केंद्र ने मनाया महाशिवरात्रि महोत्सव

Report Times

राजस्थान: भाजपा ने आखिरकार ये सूची कर ही दी जारी, इन नेताओं को बड़ी ज़िम्मेदारी- देखें सूची

Report Times

Leave a Comment