Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिविरोध प्रदर्शनस्पेशल

नीतीश की सभा में हंगामा, CTET अभ्यर्थियों को JDU कार्यकर्ताओं ने कुर्सी मारकर भगाया

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के मुजफ्फपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में जमकर हंगामा हुआ है. सभा में कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों के बीच खूब कुर्सियां चली. दरअसल सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को कुढ़नी में आयोजित जनसभा को सबोधित करने पहुंचे थे. तब यहां CTET और BTET अभ्यर्थी नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें वहां से हटाना चाहा तो प्रदर्शनकारी हंगामा करने लगे. तब जनसभा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने कुर्सी मारकर अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया. इस दौरान अभ्यर्थियों और जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच खूब कुर्सियां फेंकी गई. इस दौरान लोग गिरते पड़ते भागे. भगदड़ में महिलाएं भी गिरते-पड़ते वहां से भागीं बताया जा रहा है कि CTET और BTET के अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो के साथ साथ हाय हाय के नारे लगाए जिससे वहां मौजूद जेडीयू कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और फिर उनकी कुर्सी से मारकर पिटाई की. अभ्यर्थी जेडीयू कार्यकर्ताओं की पिटाई से बचने के लिए खंभे पर चढ़ गए इसके बाद भी वहां मौजूद महागठबंधन समर्थकों ने उन्हें कुर्सी फेंककर निशाना बनाया.

Advertisement

Advertisement

सीएम बार-बार कर रहे थे शांति की अपील

Advertisement

इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार बार-बार प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील करते रहे- कि आपलोग यह सब मत कीजिए. यहां चुनाव हो रहा है. सरकार का ध्यान सबकी तरफ है. सरकार सबका कल्याण करेगी. इस दौरान तेजस्वी यादव ने भी प्रदर्शन कारियों से अपील की आपलोग हंगामा मत कीजिए सब हो रहा है आप लोग चिंता मत कीजिए.

Advertisement

जेडीयू प्रत्याशी के लिए प्रचार करने गए थे सीएम

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को यहां महागठबंधन प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के समर्थन में प्रचार करने पहुचे थे. उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी भी वहां मौजूद थे. 5 दिसंबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान है. कुढ़नी में महागठबंधन की तरफ से जेडीयू प्रत्याशी मैदान में है जबकि बीजेपी ने केदार गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. इसके साथ ही मुकेश सहनी की पार्टी VIP ने नीलाभ कुमार को मैदान में उतारा है. जबकि AIMIM ने गुलाम मुर्तजा को टिकट दिया है. AIMIM महागठबंधन के मुस्लिम वोट जबकि सहनी NDA के पाले में जाने वाले भूमिहार वोट को काटने की तैयारी कर रही है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत को मिली ओलंपिक समिति सेशन की मेजबानी, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

Report Times

CM बनने के बाद मोहन यादव पहली बार राजस्थान पहुंचे, CM भजनलाल ने किया स्वागत

Report Times

चिड़ावा में सड़क हादसा:कलगांव के पास चौराहे पर दो बाइकों में भिड़ंत, बाप-बेटी गम्भीर हालत में झुंझुनूं रैफर

Report Times

Leave a Comment