Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबस्पेशलहादसा

लुधियाना में धागा बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां

REPORT TIMES 

Advertisement

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिले में बस्ती जोधेवाल के पास सोमवार सुबह एक थ्रेड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गईं। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं, पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए आसपास की फैक्ट्रियों को बंद करवा दिया है। साथ ही वहां से लोग को बाहर निकाला गया है। जहां आग लगी उस एरिया को पूरी तरह से खाली करवा लिया गया है। आग लगने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

जानकारी के अनुसार इस फैक्ट्री में धागा बनाया जाता है। सोमवार सुबह जिस समय आग लगी, उस समय फैक्टरी में दो-तीन लोग काम कर रहे थे। आग फैक्ट्री के चौथी मंजिल पर लगी थी। धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया और काम कर रहे वर्करों को बाहर निकाला। इसके बाद लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया।

Advertisement

धीरे-धीरे फैक्ट्री में लगी फैलती गई। फैक्ट्री के अंदर धागा पड़ा होने के कारण आग तेजी से फैली और पूरे एरिया में धुआं भर गया। आग लगने के कारण फैक्टरी की लगभग सभी दीवारें क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसान जागरूकता मेले का आयोजन

Report Times

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने कृषि सर्वदलीय सरकार के विपक्ष के साथ बातचीत की

Report Times

राजस्थान में बारां सेंट्रल जेल की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर कैदी फरार; आखिर कैसे?

Report Times

Leave a Comment