Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाजयपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर छुट्टी घोषित : लोगों ने मिठाई बांटकर जताई खुशी

REPORT TIMES
चिड़ावा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर अवकाश घोषित किया है। इस घोषणा के बाद क्षेत्र में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।चिड़ावा कॉलेज रोड पर मस्जिद के पास नगर कांग्रेस कार्यालय में सर्व समाज के लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी जताई। पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश सैनी मेमोरियल सेवा संस्थान अध्यक्ष समाजसेवी शीशराम सैनी ने इस घोषणा पर खुशी जताते हुए कहा कि महात्मा ज्योतिबा फुले सर्व समाज के लिए प्रेरणा के स्रोत है।
उनका जीवन सभी के लिए हमेशा प्रेरणादायी रहा है। उनकी जयंती पर अवकाश का फैसला सरकार का स्वागत योग्य कदम है। सर्व समाज इस पर खुशी जता रहा है। पार्षद निखिल चौधरी ने कहा कि महान व्यक्तित्व को इस तरह का सम्मान काफी समय पहले ही दे देना चहिए था। लेकिन सरकार ने अब भी ये फैसला लिया है तो ये काफी सही है। इस दौरान मौजूद सभी लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस मौके पर पार्षद निरंजन लाल सैनी, राकेश नायक, लोकेश कटारिया, गंगाधर सैनी, सत्यपाल जांगिड़, रणधीर, रमाकांत, प्रदीप सिंह रावणा, रामनिवास सैनी, सुशील सैनी, आशुतोष पारीक सहित गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

राम रहीम की फरलो को चुनौती देने वाली याचिका रद्द: हाईकोर्ट ने कहा- राम रहीम हार्डकोर क्रिमिनल नहीं, पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले मिली थी फरलो

Report Times

चिड़ावा में अनाज मंडी के पास देर रात लगी आग, सूरजगढ़ की दमकल ने पाया काबू

Report Times

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने JEN (कनिष्ठ अभियंता) के 189 पदों पर भर्ती निकाली

Report Times

Leave a Comment