Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसाहैल्थ

राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में रविवार तड़के हुए भीषण सड़क​ हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मरने वाले लोगों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस के मुताबिक सवाईमाधोपुर के बौंली क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल है। सभी कार सवार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है। परिवार सीकर से सवाईमाधोपुर में रणथंभौर गणेश जी के दर्शन के लिए आए थे। तभी बनास पुलिया के पास कार हादसे का शिकार हो गई।

Advertisement

Advertisement

इन लोगों की हुई मौत

Advertisement

मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल है। हादसे में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा और सतीश शर्मा की मौत हो गई।

Advertisement
घायल बच्चे जयपुर रैफर

Advertisement
वहीं, सड़क हादसे में घायल 6 साल के दीपाली शर्मा व 10 साल मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया। फिलहाल, दोनों घायल बच्चों का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।
कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त
हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों शव बुरी तरह चिपक गए। ऐसे में पुलिस को भी शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे का मंजर देख हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए।
पुलिस ने परिजनों को दी सूचना
हादसे की सूचना के बाद एएसीपी दिनेश यादव और डिप्टी अंगद शर्मा भी मौके पर पहुंचे। बौली थाना पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद शवो का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, पुलिस अभी अज्ञात वाहन की तलाशी में जुटी हुई है।
Advertisement

Related posts

शादी या फंग्शन में दिखना है सबसे अलग तो ट्राई करे यह बनारसी साड़ीया

Report Times

चिड़ावा : इस देवालय में स्थापित हैं चार शिवलिंग

Report Times

धूमधाम से मनाया दीपोत्सव

Report Times

Leave a Comment