Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

मुख्यमंत्री भजनलाल ने जैन समाज के वोट को साधने के लिए दिल्ली में खेला बड़ा कार्ड, कर दिया यह बड़ा ऐलान

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली \ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भाजपा के जीतने का दावा किया है. भजन लाल शर्मा ने दिल्ली में आचार्य महाप्रज्ञ के महाप्रयाण दिवस पर सामाजिक सम्मेलन में कहा कि जैन समाज ने देश को दिशा दिखाने का सराहनीय कार्य किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जैन समाज और साधु-संतों के साथ गहरा रिश्ता रहा है. पीएम के लिए जैन समाज उनके परिवार जैसा है.

Advertisement

Advertisement

CM ने संतो को दिया विशेष सम्मान 

Advertisement

सीएम भजनलाल ने कहा कि ‘राजस्थान में आने वाले जैन समाज के संत प्रदेश के लिए स्टेट गेस्ट होंगे. उनकी सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं.’ साथ ही उन्होंने जैन समाज के प्रवासी राजस्थानियों से कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साधु-संतों के आशीर्वाद से देश सेवा का काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में भारत को दुनिया का सिरमौर बनाना है. इसके लिए समाज को एकजुट होकर काम करना होगा. साधु-संतों की वाणी और आशीर्वाद से देश निरंतर मजबूत बन रहा है.

Advertisement

प्रवासी राजस्थानियों से CM की अपील

Advertisement

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश की स्थिति कैसी थी, इससे आप सभी अवगत हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है.’ मुख्यमंत्री ने पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा की जीत के लिए प्रवासी राजस्थानियों से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने और समर्थन देने की अपील की. उन्होंने कहा कि मल्होत्रा भाजपा के संघर्षशील कर्मशील कार्यकर्ता हैं, इनकी जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूती प्रदान करेगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Important news जुलाई 2022 में होगी रीट परीक्षा,

Report Times

निर्जला एकादशी पर दान पुण्य : मंदिरों में की भगवान के दर्शन

Report Times

हमारी हालत कुत्ते जैसी… लोकसभा प्रभारी के सामने राजस्थान के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का छलका दर्द

Report Times

Leave a Comment