Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशभोपालमध्यप्रदेश

भोपाल : अशरफ व हैदर ने 50 हजार मास्क निशुल्क किए वितरित

भोपाल । विशेष संवाददाता

Advertisement

सोशल मीडिया के इनफ्लुएंसर हैदर अली और सैयद अशरफ अली पचास हजार मास्क दान करने के लिए एक साथ आए हैं। कॉरोना काल में इस कार्य को वे निशुल्क ही कर रहे हैं। पचास हज़ार मास्क दान करना बहुत ही नेक काम है और इसके लिए योगदान करने की इनके मन में  बहुत खुशी है। इनका कहना है कि हमारा देश कोरोना जेसी महामारी से लड़ रहा है और डॉक्टर, पुलिस सफाई कर्मचारी, जेसे योद्धा कोरोना से लड़ने में अहम योगदान दे रहें हैं साथ ही साथ मनोरंजन से लेकर राजनीति तक सभी क्षेत्रों के कई सार्वजनिक हस्तियों द्वारा योगदान दिया जा रहा है। इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए हमने भी देश हित मे योगदान देने का फैसला किया।

Advertisement

इंदौर, भोपाल, उज्जैन, की सड़कों पर आम लोगों को मास्क वितरण किए गए। इसके लिए लोगों को मास्क देते वक्त जागरूक भी किया गया। मास्क होने के फायदे और बिना मास्क से होने वाले नुकसान के बारे में लोगों को जानकारी दी गई।

Advertisement
  • इनका कहना है-

    Advertisement
  1. अशरफ कहते हैं : हमारा विचार ये हे कि मास्क लगा कर ओर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर ही कोरोना की चैन को तोड़ा जा सकता हे इसका पालन सभी को करना चाहिए।
    हैदर का कहना है: मुझे इस तरह की एक परियोजना के साथ जुड़े होने की खुशी है। सड़कों पर मास्क वितरण, और लोगों के साथ बातचीत करने से मुझे एहसास हुआ कि हमारे देश के लिए हम बहुत कुछ कर सकते हैं।

Advertisement

Related posts

शहर छतों पर : बच्चे, महिलाएं और बुजुर्गों में पतंगबाजी को लेकर दिखा क्रेज

Report Times

गहलोत के करीबी मंत्री राजेंद्र यादव के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, उनके रिश्तेदारों के ठिकानों रेड डाली

Report Times

मौसम का हाल: गड़बड़ श्रेणी में रही दिल्ली-एनसीआर की हवा, इन जगहों पर बारिश की संभावना

Report Times

Leave a Comment