Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

रात का अंधेरा और कुल्हाड़ी लेकर आया बेटा…सोते हुए मां-बाप और बहन को काट डाला

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के नागौर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटे ने माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. बताया गया कि पैसे नहीं देने से नाराज बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है. ट्रिपर मर्डर का मामला नागौर जिले के पादू कलां थाना क्षेत्र का है. शनिवार रात घर में सो रहे माता-पिता को बेटे ने ही मौत के घाट सुला दिया. साथ ही आरोपी ने 15 साल की दिव्यांग बहन की भी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि हत्यारे बेटे ने तीनों पर कुल्हाड़ी से वार किया है. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने हत्यारे बेटे को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले की अधिक जानकारी देते हुए नागौर पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया कि पादूकलां कस्बे में रहने वाले दिलीप सिंह, उसकी पत्नी राजेश कंवर और बेटी प्रियंका की दिलीप सिंह नाम के बेटे ने हत्या की है.

Advertisement

Advertisement

पोस्टमार्टम के लिए भेजे तीनों के शव

Advertisement

तीनों की हत्या धारदार हथियार से की गई है. रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. पुलिस ने इस पूरे मामले पर जांच तेज कर दी है. पुलिस ने कहा कि मामले की पूरी जांच होने के बाद आरोपी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

पारिवारिक विवाद भी है वजह

Advertisement

वहीं, पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में ये मामला पारिवारिक विवाद का है. बेटे पर ही कुल्हाड़ी से वार कर हत्या का संदेह है. बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पूछताछ की जा रही है. नागौर पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस भी घटना स्थल पर पहुंच कर पुरी घटना का जायजा ले रहे हैं. हत्याकांड की सूचना मिलते ही लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कल्याण प्रभु को दिया 22 जनवरी का निमंत्रण : श्री हरि नाम प्रभात फेरी की ओर से दिया गया निमंत्रण

Report Times

रद्द होगी राजस्थान CHO भर्ती परीक्षा! दावा- बोर्ड के पास हैं पेपर लीक के सबूत

Report Times

राजस्थान में झुंझुनूं SP देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने अपराधी पर रखा 50 पैसे का इनाम, आदेश सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Report Times

Leave a Comment