Report Times
Otherक्राइमछत्तरपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमध्यप्रदेशस्पेशल

छतरपुर : पुलिस ही कर रही खाकी को बदनाम

छतरपुर (मध्यप्रदेश)

Advertisement

प्रांजल भार्गव

Advertisement

बुंदेलखंड में  पुलिस ही खाकी को बदनाम कर रही है। जहां 3 पुलिसकर्मी वर्दी में जुआ देखते, खेलते, दांव लगाते नजर आ रहे हैं। उक्त सारा नज़ारा जुआ खेल रहे लोगों में से ही किसी ने अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर लिया है।

Advertisement

मामला छतरपुर जिले के बजना थाना क्षेत्र में पदस्थ पुलिस जवानों का है जो थाना प्रभारी के बंगले के पास किसी के मकान में जुआ के फड़ का संचालन कर रहे हैं और साथ ही दांव लगा रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बजना थाने के पुलिस कर्मी बर्दी पहनकर जुआ खेल रहे और दांव लगा रहे हैं। जिनमें से एक दांव लगाता दूसरा बाजी खेलता और तीसरा खड़ा होकर जुए का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

यह वीडियो कब और कितने समय और किस दिन का है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते, मगर जो पुलिस कर्मी दिख रहे हैं वह इस समय बजना थाने में ही पदस्थ हैं। तो संभवत: वहीं का और हाल ही का होगा।

Advertisement

देशभक्ति-जनसेवा का नारा देने वाली रक्षक पुलिस ही भक्षक बन जाये तो भला यह नारा कैसे चरितार्थ होगा। पुलिस अपराधियों के साथ मिलकर अपराधिक कामों संलिप्त रहेगी और गैर कानूनी कामों को बढ़ावा देगी तो फिर भलाबअपराध पर कैसे अंकुश लगा सकता है।

Advertisement

उक्त पूरे मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं। जहां एस.पी. सचिन शर्मा ने तत्काल प्रभाव से नोटिस जारी करते ASP द्वारा जांच और दोषी पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में अवैध बजरी माफियाओं द्वारा एक युवक को ट्रैक्टर ट्राली से रौंद कर मौत के घाट उतारा, सामने आया CCTV फुटेज

Report Times

18 अंक लेकर गुजरात बनीं प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम, सबसे ज्यादा किस टीम ने किया ऐसा देखिए लिस्ट

Report Times

टिकट बंटवारे को लेकर गहलोत पर गरम हुए राहुल गांधी, दोनों को सोनिया ने कराया शांत

Report Times

Leave a Comment