Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

राजस्थान में सीएम फेस को लेकर हलचल तेज, वसुंधरा के पक्ष में लॉबिंग, राजे पर बिफरे राजेंद्र राठौड़

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सीएम फेस को लेकर हलचल तेज हो गई है. यहां पर्यवेक्षक कल विधायक दल के साथ बैठक करेंगे, लेकिन इस बीच जो खबर आ रही है, उसमें दावा किया जा रहा है कि यहां नेताओं के पक्ष में लॉबिंग का खेल शुरू हो गया है. कोटा उत्तर से हारे विधायक प्रह्लाद गूंजल खुद वसुंधरा राजे के पक्ष में लॉबिंग में जुटे हैं. वहीं राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष रहे राजेंद्र राठौड़ ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कोई गलतफहमी में न रहे. राजस्थान में जीत पीएम मोदी के चेहरे पर मिली है. राजस्थान चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है. यहां 199 में से भाजपा ने 115 सीटें जीतकर प्रचंड जीत हासिल की है. इसके बाद से ही यहां सीएम फेस को लेकर बहस चल रही है. यहां पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, गजेंद्र सिंह शेखावत, सीपी जोशी समेत कई नाम सीएम पद के दावेदार हैं. हालांकि पार्टी ने अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है. आलाकमान ने यहां के लिए पर्यवेक्षक तैनात किए हैं. इनमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ सरोज पांडे और विनोद तावड़े शामिल हैं. माना जा रहा है कि कल पर्यवेक्षक विधायकों के साथ बैठक कर सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

वसुंधरा राजे के पक्ष में लॉबिंग कर रहे नेता

Advertisement

कोटा उत्तर से चुनाव हारे प्रह्लाद गूंजल वसुंधरा राजे के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि प्रह्लाद जयपुर में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं. वह लगातार नेताओं ने वसुंधरा राजे के पक्ष में समर्थन मांग रहे हैं. इससे पहले वसुंधरा राजे के पुत्र पर भी एक विधायक के पिता ने विधायकों को रोके जाने का आरोप लगाया था.

Advertisement

वसुंधरा राजे पर राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना

Advertisement

राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है. उन्होंने सोमवार को कहा कि राजस्थान में पार्टी को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर जीत मिली है. उन्होंने कहा कि यहां किसी को भी गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, कि चुनाव उसके नाम पर जीता गया. यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब राजस्थान के सीएम फेस का ऐलान होना है. यहां वसुंधरा राजे के समर्थक विधायक और नेताओं पर लॉबिंग के भी आरोप लगे हैं.

Advertisement

वसुंधरा राजे के घर के बाहर हंगामा

Advertisement

वसुंधरा राजे के समर्थक नेताओं पर लग रहे लॉबिंग के आरोपों के बीच वसुंधरा राजे के मीडिया सलाहकार महेंद्र भारद्वाज ने हंगामा किया. भारद्वाज ने मीडिया कर्मियों पर गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि अंदर कोई विधायक नहीं है, जो भी विधायक यहां आ रहे हैं वह सिर्फ वसुंधरा राजे से शिष्टाचार मुलाकात करने के लिए आ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: मां गई कपड़े धोने, घर में लगी आग और जिंदा जल गई 9 महीने की मासूम

Report Times

झारखंड, यूपी के बाद अब धौलपुर में ताजिया में उतरा करंट, 3 की मौत; सीएम ने जताया दुख

Report Times

अब युवाओं की आवाज भी बुलंद करेंगे किसान, जलाया पीएम का पुतला

Report Times

Leave a Comment