Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशहरियाणा

रेवाड़ी में स्पा सेंटर पर रेड, 9 लड़की, 4 लड़के लिये हिरासत में

रेवाड़ी। रिपोर्ट टाइम्स

Advertisement

रेवाड़ी के कई स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का घिनाना धंधा फलफूल रहा है. शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर में भी बोडी मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा होने की पुलिस को सूचना मिली थी. जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित करके छापेमारी की. जहाँ से चार लड़के और 9 लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Advertisement

इनमें से कितने लोग स्पा सेंटर में स्टाफ के तौर पर काम करते थे, कितनी लड़कियों अपने जिस्म का सौदा करती थी और कितने ग्राहक है. उस बारे में अभी पुलिस ने जानकारी नहीं दी है. लेकिन इतना जरुर है कि पुलिस की रेड के दौरान लड़के-लड़कियां संदिग्ध व्यवस्था में मिले है. आपको बता दे की पहले भी कई बार स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के ठिकानों पर पुलिस ने कार्रवाई की है और अभी भी कई स्थानों पर स्पा सेंटर चल रहे है. जिनपर भी पुलिस को कार्रवाई करने की जरूरत है.

Advertisement

फिलहाल धारूहेड़ा चुंगी स्थित दी रिलेक्स स्पा सेंटर से पकडे गए लड़के – लड़कियों को पुलिस वें में बैठाकर पुलिस थाने में ले जाया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. थाना शहर प्रभारी अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहे है. जिनका कहना है कि पहले पूछताछ हो जाए उसके बाद वो कुछ बता पायेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बेहतर कॅरियर चाहते हैं तो करें इंटरनेशनल इंटर्नशिप, जानें क्या है इसके फायदे

Report Times

भार्गव और वाघेला ही नहीं, हो रहे हैं एक के बाद एक इस्तीफे… गुजरात बीजेपी में आखिर चल क्या रहा है?

Report Times

बिना विधायकों के अकेले अनशन पर बैठेंगे सचिन पायलट, क्या रंधावा लगा पाएंगे ब्रेक?

Report Times

Leave a Comment