Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 9 फरवरी को

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 9 फरवरी को खेला जाएगा। भारतीय टीम () ने सीरीज के पहले मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया था। टीम सीरीज में 1-0 से बढ़त बना चुकी है। दूसरे वनडे में जीत को सीरीज में अजेय बढ़त दिला देगी। इस मुकाबले से पहले टीम के तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ी केएल राहुल (), मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। केएल राहुल बहन की शादी की वजह से पहले मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

वे दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। मयंक अग्रवाल पहले सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन शिखर धवन और रुतुराज गायकवाड़ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें टीम में जगह मिली थी। क्वारेंटाइन में रहने की वजह से वे पहले मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। वे भी दूसरे मैच में खेलने के लिए दावेदारी पेश करेंगे। पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ने पारी की शुरुआत की थी। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम का हिस्सा थे। वे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। अब उनकी रिपोर्ट निगेविट आ गई है। उन्होंने भी दूसरे वनडे से पहले नेट पर गेंदबाजी का अभ्यास किया। 29 साल के सैनी ने जुलाई में श्रीलंका दौरे पर भारत के लिए अंतिम मैच खेला था। पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था।
ऐसे में सैनी को शायद ही खेलने का मौका मिले। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केएल राहुल टीम के कप्तान थे। उन्होंने वनडे सीरीज के दौरान सलामी बल्लेबाजी की थी, लेकिन उससे पहले वे मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में खेल रहे थे। अब दूसरे मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने तय है, लेकिन वे किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे यह साफ नहीं है। अगर राहुल सलामी बल्लेबाजी करते हैं तो इशान किशन को टीम से बाहर होना पड़ा। अगर वे मध्यक्रम में खेलते हैं तो सूर्यकुमार यादव या दीपक हुड्डा बाहर हो सकते हैं।

Advertisement

Related posts

वार्ड सात और आठ के वाशिंदों ने जलदाय विभाग में किया प्रदर्शन

Report Times

जगदीप धनखड़ उप राष्ट्रपति बनने के बाद 8 सितंबर को पहली बार आएंगे पैतृक गांव किठाना

Report Times

16 जनवरी को नहीं होंगे खाटू में श्याम प्रभु के दर्शन, श्याम मन्दिर प्रबन्ध समिति ने जारी की सूचना

Report Times

Leave a Comment