Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

IPL Auction 2022: इन दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं मिली ज्यादा रकम

बेंगलुरु। रिपोर्ट टाइम्स.

Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) की मेगा नीलामी (Mega Auction) इस वक्त बेंगलुरु में चल रही है. सुबह से शुरू हुई नीलामी में अब तक तमाम भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों की बोली लग चुकी है और टीमों ने अपनी पसंद के अनुसार खिलाड़ियों को खरीदा है. नीलामी के दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे, जिन्हें अपने कद के मुताबिक रकम नहीं मिली. जबकि कुछ युवा खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा. हैरानी वाली यह रही कि कई दिग्गज खिलाड़ियों को तो पहले दिन कोई खरीददार ही नहीं मिला. चलिए ऐसे ही कुछ आंकड़ों के बारे में जान लेते हैं.

Advertisement

 

Advertisement

इन दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं मिली ज्यादा रकम:

कुलदीप यादव- 2 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा. जेसन रॉय- 2 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा. भुवनेश्वर कुमार- 4.20 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया. मनीष पांडे- 4.60 करोड़ रुपये की बोली लगाकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीद लिया. ड्वेन ब्रावो- 4.40 करोड़ रुपये में पुरानी फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने ले लिया. डेविड वॉर्नर- 6.25 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीद लिया. मोहम्मद शमी- 6.25 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ लिया. आर अश्विन – 5 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीद लिया.

Advertisement

इन युवा खिलाड़ियों पर खूब बरसा पैसा ईशान किशन:

15.25 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड बोली लगाकर मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया. दीपक चाहर- 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा. शार्दुल ठाकुर- 10.75 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया. हर्षल पटेल- 10.75 करोड़ रुपये में पुरानी फ्रैंचाइजी आरसीबी ने खरीद लिया. वानिंदु हसरंगा- 10.75 करोड़ की बोली लगाकर आरसीबी ने खरीदा. निकोलस पूरन- 10.75 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया. प्रसिद्ध कृष्णा- 10 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा. लॉकी फर्ग्यूसन- 10 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ लिया.

Advertisement

इन खिलाड़ियों की किस्मत पहले दिन खराब रही :

अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी, ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड, भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को कई खरीदार नहीं मिला. इसके अलावा मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना, ऑस्ट्रेलियाई किकेटर स्टीव स्मिथ, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर को कोई खरीदार नहीं मिला. हालांकि, अभी इनके पास एक मौका और है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौ तस्करों के हौंसले बुलंद : जयपुर-आगरा हाईवे पर गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

Report Times

Jaipur में राजस्थान कांग्रेस का सत्याग्रह, खाचरियावास बोले- चोर को चोर कहकर क्या गलत किया?

Report Times

यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के इस्तीफे के बाद पंचायती राज मंत्रालय केशव प्रसाद मौर्य को दिया जा सकता है

Report Times

Leave a Comment