Report Times
Otherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मप्रदेशराजस्थान

चिड़ावा नगरपालिका की ओर से चिड़ावा विद्या निकेतन स्कूल में हुई चित्रकला प्रतियोगिता

चिड़ावा। संजय दाधीच

Advertisement

स्वच्छता को लेकर बच्चों की रचनात्मकता पोस्टरों पर चित्रों के माध्यम से नजर आई। बच्चों ने चित्रों में स्वच्छ भारत की बुलंद तस्वीर केनवास पर प्रदर्शित की। जिन्हें देखते हुए अतिथियों ने भी दांतों तले अंगुली दबा ली।
मौका था नगरपालिका चिड़ावा की ओर से स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छता विषयक चित्रकला व जिंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें चित्रकला प्रतियोगिता में 45 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी, जेईएन नवीन सैनी, पार्षद निखिल चौधरी, पार्षद अंजू महमिया, पूजा हिम्मतरामका, पारुल, राजकुमारी शर्मा, आशुतोष पारीक आदि ने चित्रों का अवलोकन किया और विद्यार्थियों की कलाकारी की जमकर बड़ाई की। पालिकाध्यक्ष सैनी ने स्वच्छता को लेकर बच्चों की उकेरी गई तस्वीरों को लेकर कहा कि बच्चे काफी जागरूक हैं। तस्वीरों के माध्यम से बच्चों ने स्वच्छता अपनाने को लेकर काफी सुझाव भी दिए हैं। अच्छे सुझावों को अपनाया जाएगा। जेईएन नवीन सैनी ने बताया कि जल्द ही प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Rashmika Mandanna Birthday: विजय देवरकोंडा को इस नाम से पुकारती हैं रश्मिका मंदाना, बर्थडे पर फैंस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

Report Times

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा की तुलना गांधीजी की पदयात्रा से करने की कोशिश

Report Times

मोदी कैबिनेट में बढ़ेगी सूबे की भागीदारी! क्या 2023 की नैया पार लगाएगी BJP की सोशल इंजीनियरिंग

Report Times

Leave a Comment