Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशप्रदेश

घर में घुसकर एक 14 वर्ष की किशोरी के साथ किया बलात्कार, और फिर

उत्तम नगर में घर में घुसकर एक 14 वर्ष की किशोरी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने इनकमा है. घटना के समय पीड़िता घर में अकेली थी. घटना को अंजाम देने के बाद इल्जामी ने धमकी भी दी कि मामले की जानकारी देने की सूरत में वह पीड़िता की हत्या कर देगा. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. बाद में पीड़िता ने अपनी मां को सारा वाकया बताया. परिवार ने घटना की कम्पलेन पुलिस को दी.
पीड़िता अपने परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहती है. पीड़िता ने पुलिस को दी कम्पलेन में बताया कि बृहस्पतिवार को वह घर में अकेली थी. दिन में वह पानी लेने के लिए बाथरूम जा रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला पुरुष उसके घर इनकमा और उसे लेकर जबरदस्ती बाथरूम में घुस गया. उसने उसके साथ बाथरूम में बलात्कार किया. उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. मां के घर आने पर पीड़िता ने उसे सारी बात बताई. उसके बाद परिवार वाले पीड़िता को लेकर उत्तम नगर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

Advertisement

पुलिस ने किशोरी की काउसलिंग की और उसका मेडिकल करवाने का बाद मामला रेट्ज कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला रेट्ज होने के बाद इल्जामी फरार हो गया. पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबिश दी. शुक्रवार को पुलिस को पता चला कि इल्जामी इलाके में आ रहा है. पुलिस ने घेराबंदी कर इल्जामी को अरैस्ट कर लिया. पुलिस इल्जामी से पूछताछ कर मामले की जाँच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क का निर्माण कार्य शुरू

Report Times

पाकिस्तान के खिलाफ क्या हिट होंगे रोहित शर्मा, राहुल और विराट कोहली? पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

Report Times

CardLess Cash Withdrawal: बगैर डेबिट कार्ड एटीएम से निकलेगा पैसा, मोबाइल से ऐसे होगा सारा काम

Report Times

Leave a Comment