Report Times
Otherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

WhatsApp ने IOS के लिए एक नया संस्करण जारी किया

WhatsApp ने iOS के लिए एक नया संस्करण जारी किया है जो उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य चर्चा में होने पर भी ध्वनि संराष्ट्र सुनने की अनुमति देता है. यह आपको अपनी आवाज और ऑडियो संचार सुनना जारी रखने की अनुमति देता है, भले ही आप किसी अन्य वार्ता में जाते हों. व्हाट्सएप वॉयस नोट्स सुनते समय उपयोगकर्ता अब एक अलग चैट में टेक्स्ट कर सकते हैं. व्हाट्सएप के इंस्टेंट मैसेजिंग फीचर का नया वर्जन आईओएस यूजर्स (आईफोन और आईपैड मॉडल) के लिए एक्सक्लूसिव है. चैट विंडो के बाहर, उपयोगकर्ता अब ध्वनि संराष्ट्र और ऑडियो फ़ाइलें सुन सकते हैं
वैसे, यह सुविधा सिर्फ Apple उपकरणों पर ही मौजूद है. एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए अपडेट कब जारी किया जाएगा, इस पर वैसे कोई अपडेट नहीं है. व्हाट्सएप, जो मेटा के स्वामित्व में है, हाल ही में विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपने वॉयस नोट फ़ंक्शन को मजबूत करने पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है. डेस्कटॉप के लिए व्हाट्सएप को इस महीने की आरंभ में एक वॉयस मैसेज प्लेयर मिला था. IOS v22.4.75 के लिए WhatsApp के साथ “वार्ता के बाहर ध्वनि संराष्ट्र और ऑडियो फ़ाइलें चलाएं” संभव होगा. उपयोगकर्ता एक अलग चैट विंडो में टेक्स्ट करते समय किसी अन्य चैट विंडो से वॉयस नोट्स सुन सकेंगे.
पूरे विश्व में वॉयस मैसेज प्लेयर का हाल ही में इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस प्लेटफॉर्म द्वारा परीक्षण किया गया है. पिछले महीने इसे iOS पर खोजा गया था. यह तब सिर्फ बीटा टेस्टर्स के लिए मौजूद था.
वॉयस मैसेज की रिकॉर्डिंग को रोकने और फिर से शुरू करने की उपयोगकर्ता की क्षमता व्हाट्सएप पर सबसे हालिया वॉयस मैसेज अपग्रेड थी. उपयोगकर्ता रिकॉर्डिंग को पूरी तरह से हटाने या खत्म करने के बजाय अपने ऑडियो संराष्ट्रों के लिए रोकें/फिर से शुरू करें बटन का उपयोग कर सकते हैं.
Advertisement

Related posts

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट कर दी जानकारी

Report Times

असदुद्दीन ओवैसी से मिले अशोक गहलोत के मंत्री, सरकार की खिलाफत के पीछे ये है माजरा

Report Times

बीजेपी का मिशन नारी शक्ति, देश भर में महिलाओं को जोड़ने का महाअभियान

Report Times

Leave a Comment