Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशलाइफ स्टाइलसिनेमा

मशहूर फिल्म निर्माता लव रंजन बंध गए शादी के बंधन में

फिल्म निर्माता लव रंजन अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने बीते कल यानी 20 फरवरी को शादी की है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने ताजमहल का दीदार करते हुए आगरा के एक आलीशान होटल में अपनी गर्लफ्रेंड अलीशा वैद के साथ शादी की है. आप सभी को बता दें कि शादी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे और अब दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं. दोनों की शादी में अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, वरुण लज्जाा, फिल्म निर्माता दिनेश विजान और भूषण कुमार, संगीतकार प्रीतम के अलावा लव और अलीशा के अन्य दोस्त भी शामिल थे. अब सभी के फोटोज सामने आए हैं.

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शादी में रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी शादी शामिल हुए. वहीं लव रंजन की चर्चित फिल्मों के कलाकार – कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, और नुसरत भरूचा ने भी इस शादी में शिरकत की और सभी के फोटोज सामने आए हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शादी के फंक्शन दो दिन पहले मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी के साथ शुरू हुए. बीते 20 फरवरी को शादी कार्यक्रम के लिए बीते शनिवार दोपहर से सेलिब्रिटी अतिथिों का आना शुरू हो गया और इस कपल ने विभिन्न कामों के लिए मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची जैसे डिजाइनरों के कपड़े पहने थे.

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि लव सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा सीरीज जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनके पास रणबीर और श्रद्धा के साथ अपने रोमांटिक नाटक का एक आसन्न कार्यक्रम है, जिसे स्पेन में शूट किया जाना बाकी है. अब इस समय शादी के फोटोज ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऋषभ पंत पर लग सकता है बैन, कप्तान IPL 2024 में बार-बार कर रहे हैं एक ही गलती

Report Times

खेतड़ी: कॉपर प्लांट तीन दिनों के लिए बन्द

Report Times

किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट चिड़ावा आए : राजस्थान में किसान आंदोलन को लेकर ली बैठक

Report Times

Leave a Comment