Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशफ़ोटो गैलरीसिनेमा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाया, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने नए-नए अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आप सभी जानते ही होंगे कुछ समय से वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जी दरअसल इन दिनों ऋतिक की तसवीरें सबा आजाद (Saba Azad) के साथ वायरल हो रही है और इसी के चलते दोनों की डेटिंग की समाचारों ने जोर पकड़ा था. ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे हैं कि वो रिलेशनशिप में है. हालांकि इस पर दोनों ने चुप्पी बनाए रखी है और अब तक दोनों में से किसी ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है. हालाँकि इस बीच अभिनेता के लेटेस्ट पोस्ट ने बहुत कुछ बता दिया है. जी दरअसल ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की.

Advertisement

आप देख सकते हैं इस तसवीर में सबा आजाद भी दिख रही है. वहीं इस फोटो में ऋतिक का माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन, दोनों बेटे और उनके परिवार के अन्य मेम्बर पोज देते नजर आ रहे है. अब इस समय यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं राजेश रोशन ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘खुशियां हमेशा आसपास ही है...खास करके रविवार को...खास करके लंच टाइम पर.‘ इस फोटो को देखकर तो ऐसा लग रहा है सबने साउथ भारतीय फूड का लुत्फ उठाया. वहीं दूसरी तरफ इस फोटो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, ”हाहाहा हकीकत है चाचा !! और आप सबसे मज़ेदार है.” वहीं दूसरी तरफ सबा आजाद ने भी कमेंट में लिखा, ‘बेस्टेस्ट संडे.

Advertisement

अब इस पोस्ट पर यूजर्स उनके कमेंट को लाइक कर रहे है और पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है? आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सबा आजाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था. जी दरअसल सुजैन ने अपने इंस्टा पोस्ट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सबा गाती हुई दिखाई दी और सुजैन ने उनकी प्रशंसा भी की थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूरजगढ़ में डकैतों और पुलिस में मुठभेड़ ; दो बदमाश और एक पुलिस कर्मी घायल ; पुलिस से हथियार छीन करदी फायरिंग

Report Times

सचिन पायलट के पार्टी बनाने की अटकलों का होगा अंत? राजस्थान कांग्रेस में क्यों है हलचल?

Report Times

चिड़ावा पंचायत समिति को मिलेगा 25 लाख का ईनाम:प्रधानमंत्री देंगे दीनदयाल उपाध्याय पंचायतीराज सशक्तिकरण सम्मान

Report Times

Leave a Comment