Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

‘गंवार-अनपढ़, चल भग यहां से’…राजस्थान के अधिकारी ने सरेआम महिला आर्टिस्ट से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

REPORT TIMES

Advertisement

तेरी तरह अनपढ़-गंवार नहीं हूं. RAS टॉपर हूं. गंवार-अनपढ़, देहाती. चल भाग यहां से. चल…चल यहां से…‘ ये बोल हैं राजस्थान के एक RAS अधिकारी के, जिनका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है. इसमें अधिकारी अपनी पद का धौंस दिखाते हुए एक महिला आर्टिस्ट को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आता है. सोशल मीडिया पर जब लोगों की नजर इस वीडियो पर पड़ी, तो एक महिला के लिए अधिकारी के मुंह से निकले अपशब्दों को सुनकर वे दंग रह गए.जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों फेमस कथक डांसर झंकृति जैन और RAS अधिकारी मोहित पनवरिया (Mohit Panwariya) के बीच तीखी बहस हुई. इसके बाद अधिकारी ने महिला के लिए अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया. जिसका जिक्र हम ऊपर ही कर चुके हैं. इस दौरान झंकृति ने पूरा वीडियो शूट कर लिया और उसे ट्विटर पर अपलोड कर दिया. इसके साथ ही अधिकारी पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने लिखा है, मैं काफी डरी हुई हूं, क्योंकि मोहित पनवरिया जैसे लोग आरएएस अधिकारी हैं और समाज के संरक्षक हैं.

Advertisement

Advertisement

महिला आर्टिस्ट ने एक के बाद एक ट्वीट कर बताया कि अधिकारी मोहित ने उन्हें कथक क्लासेस बंद कराने की धमकी भी दी है. इसके साथ ही ‘अनपढ़-गंवार, देहाती, कार्टून’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. महिला ने जयपुर पुलिस और सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग कर न्याय की गुहार लगाई है.

Advertisement

‘डांस क्लास बंद करने की दी धमकी’

Advertisement

झंकृति के मुताबिक, उन्होंने अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि घटना 23 जून की शाम का है, जब वे अपने फ्लैट पर कथक की प्रैक्टिस कर रही थीं. तभी अधिकारी मोहित और उनकी पत्नी फ्लैट के बाहर आकर हंगामा करने लगे. फिर कहा कि डांस क्लासेस बंद कर दो, वरना अच्छा नहीं होगा. झंकृति का कहना है कि जब उन्होंने अपार्टमेंट प्रबंधन से बात करने की बात कही, तो मोहित जोर-जोर से उनके ऊपर चिल्लाने लगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रतिभाओं को पुरस्कार वितरित 

Report Times

योगी का निर्देश, मेडिकल कालेज और यूनिवर्सिटी का निर्माण समय से हो

Report Times

भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ  सुधा यादव पहुंची चिड़ावा, भगेरिया फार्म हाउस पर हुआ स्वागत 

Report Times

Leave a Comment