Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमध्यप्रदेश

4 महीने की गाय की बछिया के साथ बलात्कार की घटना

रामगढ़ विधानसभा में नौगांवा थाना क्षेत्र के रणबीर बास में 4 महीने की गाय की बछिया के साथ बलात्कार की घटना सामने आई. आप सभी को बता दें कि रणबीर बास के हाकमदिन पुत्र सेनू जाति मेव नौगांवा थाने पर रिपोर्ट रेट्ज कराई और कहा कि 3 मार्च की रात करीब 12:30 बजे असलम पुत्र बशीर और सलीम पुत्र बशीर उनके घर के पीछे अपने खेत में पानी लगा रहे थे. वहीं उसके बाद इन दोनों ने उसकी 4 माह की गाय की बछिया के साथ बलात्कार किया है. जैसे ही उसकी पत्नी मूबीना गाय भैंस के रेगने की आवाज सुनकर वहां गई तो दोनों उसको देखकर भाग गए.

Advertisement

 

Advertisement

वहीं उसके बाद जब उसने गाय भैंसों के पास जाकर देखा तो वहां पर बछिया बेहोश पड़ी थी, उसके गुप्तांग से खून निकल रहे थे. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार हाकम पुत्र सेन ने प्रातः काल नौगांवा थाने में मुकदमा रेट्ज कराया नौगामा थाना पुलिस ने मामला रेट्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों इल्जामियों को हिरासत में लिया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा बछिया का मेडिकल करवाया गया, बछिया के साथ इल्जामियों द्वारा बलात्कार के मामले की घटना की सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के लोगों में आक्रोश बढ़ गया.

Advertisement

बताया जा रहा है इस दौरान नौगांवा थाने पहुंचे भाजपा के प्रतिनिधि व पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा भी कार्यकर्ताओं के साथ नौगांवा थाने पहुंचा और थानाधिकारी विनोद कुमार लज्जाा को चेतावनी भरे स्वर में बोले की इल्जामियों का मेडिकल करवाकर इनके विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. इसी के साथ ही कहा गया है कि इल्जामियों के विरूद्ध लापरवाही बरती तो पुलिस के विरूद्ध एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि विनोद लज्जाा एएसआई ने आहूजा को आश्वासन दिया कि इल्जामी के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी, कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रूस में न्यूक्लियर फोर्स को किया गया अलर्ट, NATO से हिसाब चुकता करेंगे पुतिन!

Report Times

सीमा अग्रवाल बनी झुंझुनू युवा महिला वैश्य महासम्मेलन की जिलाध्यक्ष

Report Times

चिड़ावा मौसम अपडेट: लगातार बढ़ रहा दिन-रात तापमान, अगले तीन और बढ़ेगा, पारा 43 के पार, मौसमी बीमारियां बढ़ने की आशंका

Report Times

Leave a Comment