Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

चुनाव ड्यूटी के लिए राइफल लेकर रवाना हुए हेड कांस्टेबल लापता

मेरठ से विधानसभा चुनाव ड्यूटी के लिए राइफल लेकर रवाना हुए हेड कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह लापता हो गए हैं. न तो वह पुलिस लाइन पहुंचे और न ही घर पहुंचे. लालकुर्ती थाना पुलिस ने एसएसपी को रिपोर्ट भेजी है. वहीं प्रतिसार निरीक्षक ने भी लालकुर्ती पुलिस से सम्पर्क साधा है. ज्ञानेंद्र का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लिया गया है, हालांकि नंबर लगातार बंद आ रहा है.
हेड कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह लालकुर्ती थाने में तैनात हैं. 23 फरवरी को वह बहराइच और महाराजगंज में पुलिस लाइन से चुनाव ड्यूटी के लिए गए थे. छह मार्च को पूरी फोर्स मेरठ आ गई, लेकिन वह वापस नहीं आए. थाने में वापस ना आने पर पुलिसकर्मियों ने ज्ञानेंद्र सिंह से मोबाइल पर सम्पर्क करने का कोशिश किया, जो लगातार बंद जा रहा है. लालकुर्ती पुलिस ने स्वजन से सम्पर्क किया तो उन्होंने भी घर न पहुंचने की बात कही. इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया, क्योंकि ज्ञानेंद्र के पास पुलिस की गवर्नमेंटी रायफल है. ज्ञानेंद्र के लापता होने से पुलिस विभाग के साथ-साथ स्वजन भी काफी परेशान हैं.प्रतिसार निरीक्षक मुकेश सिंह रावत ने बताया कि अभी हेड कांस्टेबल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. उधर, इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल के सम्बन्धीी में होने की जानकारी मिली है. स्वजन वहां के लिए रवाना हो गए है. रायफल सुरक्षित है या नहीं. इसकी जाँच की जा रही है.
Advertisement

Related posts

मोरबी सस्पेंशन ब्रिज ढहने के मामले में मुख्य आरोपी को मिली जमानत

Report Times

ज्वेलर्स की दुकान से 37 ग्राम सोना लेकर भागा नौकर:मालिक ने मशीन पर कटाई करवाने भेजा था

Report Times

Date of admission: राजस्थान के महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में एडमिशन की डेट बढ़ी, जानिए कब तक कर सकेंगे आवेदन?

Report Times

Leave a Comment