Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशबिहार

गर्लफ्रेंड की हत्या कर बॉयफ्रेंड ने होटल में की आत्महत्या

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाने के इमलीचट्टी स्थित एक होटल में आत्महत्या मामले की जांच में नया खुलासा हुआ है। आत्महत्या करने वाला सागर अरुण नाइक बीते 27 फरवरी को मुंबई के वाशी स्थित एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर वहां से भागा था। वह मैकेनिकल इंजीनियर था जो खुद को इंटीरियर डिजाइनर बताकर होटल में कमरा लिया था। मुंबई पुलिस उसको खोज रही थी। वह तनाव में था।

Advertisement

गर्लफ्रेंड की हत्या के ठीक सात दिन बाद रविवार को खुद भी होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में यह जानकारी मिली है। इसको लेकर ब्रह्मपुरा पुलिस मुंबई पुलिस से भी संपर्क में है। इधर, थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि छानबीन की जा रही है। परिजनों के आने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई तय की जाएगी। उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा। देर रात तक उनलोगों के मुजफ्फरपुर पहुंचने की संभावना है।

Advertisement

पुलिस सूत्रों की माने तो सागर और श्याली नाम की लड़की सात साल से संपर्क में थे। दोनों वाशी स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। श्याली कंप्यूटर में इंजीनियरिंग की थी। दोनों शादी करना चाहते थे। सात साल से डेट भी कर रहे थे। मुंबई पुलिस के अनुसार दोनों एक होटल में बराबर नाइट स्टे करते थे। लेकिन, 27 फरवरी 2020 को उसी होटल के कमरे में श्याली की हत्या हो गई। दोनों के बीच में क्या हुआ। इसकी जानकारी किसी को नहीं है। सागर के फरार होने से यह राज राज ही बनकर रह गया। मामले में सागर पर हत्या की एफआईआर दर्ज हुई थी। अबतक इस गुत्थी को सुलझाने पुलिस यहां आ सकती है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इन एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ फ्री मिलेगा नेटप्लिक्स, यहां जानें डिटेल

Report Times

युवक ने पेड़ के फंदा लगा कर जीवन लीला की समाप्त थाना क्षेत्र के पदमपुरा गांव का मामला युवक के शव का हुआ चिड़ावा सीएचसी में पोस्टमार्टम

Report Times

प्रोफेसर मोदी बने अध्यक्ष : अग्रवाल जन कल्याण समिति के पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन, भगेरिया महासचिव और इन्द्र सूरजगढ़िया बने कोषाध्यक्ष

Report Times

Leave a Comment