Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेश

दिल्ली हुई शर्मसार: दो नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी,

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है। पहला मामला करोल बाग का है। जहां आईबी से सेवानिवृत्त एसीपी ने एक होटल में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, दूसरे मामले में नजफगढ़ में पड़ोसी ने 13 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और बेल्ट से जमकर पिटाई भी की। दोनों मामलों में पुलिस ने पीड़ित बच्चियों का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisement

पहला मामला वसंत विहार इलाके का है। जहां पीड़िता परिवार के साथ रहती है। पीड़िता ने बताया कि वह दसवीं कक्षा में है। कोरोना काल में पिता की नौकरी छूटने के बाद घर की आर्थिक स्थिति खराब है। ऐसे में वह भी नौकरी की तलाश कर रही है। पीड़िता ने बताया कि उनके पिता के दोस्त तीन माह पहले आईबी से सेवानिवृत्त हुए हैं। पिता ने उसने ब्यूटी पार्लर में पीड़िता की नौकरी लगवाने के लिए कहा था। जिसके बाद आरोपी ने सात मार्च की दोपहर पीड़िता को मोती बाग मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया था। आरोपी पीड़िता को लेकर करोल बाग स्थित एक होटल में गया। जहां ब्यूटी पार्लर का मालिक आया था। आरोपी ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद घर के बाहर छोड़ कर चला गया। पीड़िता ने अपने पिता को आप बीती बताई। पिता की शिकायत पर करोल बाग थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisement

दूसरे मामले में पीड़ित बच्ची परिवार के साथ नजफगढ़ के जय विहार में रहती है। सोमवार दोपहर बच्ची की पड़ोसी के घर मां को ढूंढने गई थी। जहां घर में मौजूद आरोपी ने उसको बंधक बना लिया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने बेल्ट से उसकी पिटाई की और उसके मुंह में कपड़ा ढूंस कर दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची के हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद पड़ोसी के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर महिला मौके पर पहुंची और बच्ची को मुक्त कराया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में 13 IPS अधिकारियों के हुए तबादले, एसीबी के DG बने राजीव कुमार शर्मा, गौरव श्रीवास्तव मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लिए नियुक्त

Report Times

प्रशासन को पीपीई किट की भेंट

Report Times

आपस में टकराईं CM भजनलाल शर्मा के काफिले की गाड़ियां, 4 BJP कार्यकर्ता घायल

Report Times

Leave a Comment