Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: सवाई माधोपुर में बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में घुसी पिकअप; कई लोगों को रौंदा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में सोमवार शाम को बड़ा हादसा हो गया. ताजिया के जुलूस में पिकअप घुस गई. पिकअप ने जुलूस में शामिल कई लोगों को टक्कर मार दी. इसके चलते कई लोग घायल हो गए. जुलूस में शामिल गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर नारेबाजी की और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग करत रहे. ताजिया के जुलूस में पिकअप घुसने की घटना पुराने शहर के जिला मुख्यालय की है. जहां उस वक्त हंगामा हो गया, जब विशेष समुदाय के लोगों द्वारा मोहर्रम के 40वें दिन ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा था. ताजिया क जुलूस में शामिल लोगों को पिकअप द्वारा मारी गई टक्कर में करीब 7 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने पुराने शहर में बाजार को बंद करा दिया. साथ ही नाराज लोगों ने जामा मस्जिद के सामने जाम लगा दिया. जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार लग गई. लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Advertisement

Advertisement

ड्राइवर पर गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग

Advertisement

सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और हालातों को संभालने का प्रयास किया. वही, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां दो गंभीर घायलों को प्रथमिक इलाज के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया है. प्रशासन ने जुलूस में शामिल गुस्साएं लोगों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन प्रदर्शनकारी पिकअप ड्राइवर पर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज करवाने पर अड़ गए.

Advertisement

नशे में था पिकअप का ड्राइवर

Advertisement

हालांकि, पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक पिकअप चालक शराब के नशे में था. नशे के चलते ही उसने कुछ लोगों को टक्कर मार दी. इसके बाद पूरा हंगामा खड़ा हो गया. गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करने के साथ ही जामा मस्जिद क सामने इकट्ठा हो गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी से मुलाकात, रक्षा सौदा, शाही डिनर…फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों का जयपुर दौरा कल

Report Times

राष्ट्रपति और गृह मंत्री ने 26/11 आतंकी हमले में जान गंवाने वाले शहीदों को किया याद

Report Times

विधानसभा चुनाव 2023: दिल्ली से बटेंगे एमपी-राजस्थान के टिकट, कांग्रेस ने बैठाया ये समीकरण

Report Times

Leave a Comment