Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमध्यप्रदेश

ग्वालियर: दोस्ती शर्मसार! चलती कार में छात्रा के साथ दोस्त ने ही कराया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चलती कार में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है छात्रा को उसकी ही दोस्त नौकरी दिलाने के नाम पर अपने मित्र से मिलाने ले गई थी। उसके बाद छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाया गया। जब छात्रा बेसुध हो गई तो युवक ने कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और उसकी महिला दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

यह है पूरा मामला
दरअसल शहर के मुरार थाना इलाके के सीपी कॉलोनी में रहने वाली 19 वर्षीय यह छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। पीड़ित छात्रा ने बताया है कि वह किसी काम से न्यायालय में आई थी, जहां पर उसे चंडीगढ़ की रहने वाली दोस्त आयत खान मिल गयी। छात्रा आयत खान को पिछले एक साल से जानती थी। जब उसने अपनी दोस्त से पार्ट टाइम जॉब की बात कही तो आयत खान ने अपने मित्र बलराम सिंह गुर्जर से पहचान कराई। उसके बाद बलराम सिंह गुर्जर ने उसे को नौकरी दिलाने का वादा किया।

Advertisement

आयत खान ने बनाए न्यूड वीडियो 
कुछ वक्त के बाद आयत खान ने छात्रा को फोन करके शहर में बुलाया, जहां पर पहले से ही बलराम गुर्जर और आयत खान कार के साथ खड़े थे। उसके बाद नौकरी की बातचीत करने के लिए सभी कार में बैठ गए। कार में बलराम गुर्जर ने कोल्ड ड्रिंक में कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को ऑफर किया। जब छात्रा ने कोल्डड्रिंक पी तो उसके बाद वह बेसुध हो गई। फिर आरोपी बलराम गुर्जर ने हाईवे पर चलती कार में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसकी दोस्त आयत ने छात्रा के न्यूड फोटो और वीडियो बना लिए। आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने और न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वहीं कार से उतार दिया। डरी और सहमी पीड़ित छात्रा ने बुधवार को मुरार थाने में शिकायत की और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मुरार थाना प्रभारी

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, शोभायात्रा में घुसी कार, 8 को कुचला

Report Times

राजस्थान: रेप के आरोपी पुलिसकर्मी को चारपाई से बांधकर पीटा- Video

Report Times

क्या राजस्थान वालों को सरकारी नौकरी में मिलेगा रिजर्वेशन? गहलोत सरकार ने दिया जवाब

Report Times

Leave a Comment