Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमास्पेशल

ये हीरोइनें इस साल मचाने वाली है बॉलिवुड इंडस्ट्री में धमाल,

2022 में बॉलिवुड में हिरोइनों का डंका बजने वाला है और इसकी आरंभ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कर दी है. आलिया भट्ट की हाल ही रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 25 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक कमाई के मामले में बैटमैन (Batman) और झुंड (Jhund) को भी छोड़ दिया है. इस वर्ष और कौन-कौन सी ऐक्ट्रेसेस अपनी धाकड़ फिल्मों के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं जानते हैं.

Advertisement

 

Advertisement

इन फिल्मों दिखेंगी आलिया भट्ट सबसे पहले बात आलिया भट्ट की ही करते हैं. आलिया एक तरफ गंगूबाई काठियावाड़ी के जरिए छाई हुई हैं, वहीं दूसरी और इस वर्ष उनकी कई और फिल्में आने वाली हैं. वह बाहुबली फेम एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में नजर आएंगी, जोकि 25 मार्च को रिलीज होगी. करीब 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के जरिए आलिया ऑयलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. RRR में राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर लीड भूमिका में होंगे. RRR के अलावा रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में दिखेंगी. यह फिल्म 3 पार्ट्स में आएगी. पहला पार्ट 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगा. इसके अलावा आलिया के पास फिल्म डार्लिंग्स भी है.

Advertisement

कटरीना इन फिल्मों से मचाएंगी धमाल वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif)इस वर्ष भी अपना जलवा दिखाएंगी. बीते वर्ष फिल्म सूर्यवंशी में धमाल मचाने वालीं कटरीना 2022 में दो फिल्मों में दिखेंगी. इनमें से एक फोन बूथ है और दूसरी मैरी क्रिसमस. श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में कटरीना बिल्कुल अलग भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट साउथ फिल्मों के स्टार विजय सेतुपति होंगे. वहीं अगले वर्ष कटरीना टाइगर 3 में दिखेंगी. इस फिल्म में कटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ है. फैंस लंबे समय से इस फिल्म के साथ-साथ सलमान-कैट की जोड़ी को साथ देखने का इन्तजार कर रहे हैं.

Advertisement

कंगना की दो बड़ी रिलीज इस समय अपने रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) को लेकर चर्चा बटोर रहीं कंगना रनौत इस वर्ष फिल्म धाकड़ (Dhakad) में नजर आएंगी. वहीं फिल्म तेजस कंगना एयर फोर्स अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म इस वर्ष दशहरा पर रिलीज होगी.

Advertisement

कृति सेनन की प्लेट भी फुल कृति सेनन (Kriti Sanon) भी इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा धमाका करने वाली हैं. इस वर्ष उनकी 4 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. इनमें बच्चन पांडे, गणपत, शहजादा और भेड़िया शामिल हैं. भेड़िया एक हॉरर जॉनर की फिल्म है, जिसके जरिए कृति पहली बार एक्सपेरिमेंट कर रही हैं. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट वरुण धवन हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या तीसरी बार राजस्थान की मुख्यमंत्री बनने जा रहीं वसुंधरा राजे? ऐसी है कुंडली की दशा

Report Times

महुआ के समर्थन में उतरी कांग्रेस, अधीर ने स्पीकर को पत्र लिखकर उठाए सवाल

Report Times

विजयादशमी पर निकला विजय जुलूस

Report Times

Leave a Comment