Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

रविचंद्रन अश्विन ने पूर्व कैप्टन कपिल देव का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा

हिंदुस्तानीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक दिन पहले ही पूर्व कैप्टन कपिल देव का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अश्विन ने कपिल देव का रिकॉर्ड तोड़ते हुए हिंदुस्तान की तरफ से सबसे अधिक विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. अश्विन के हाथों अपना रिकॉर्ड टूटे जाने के बाद कपिल देव ने फिरकी गेंदबाज़ को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. कपिल देव ने अश्विन की बहुत बढ़िया मौजूदि की प्रशंसा करते हुए कहा कि यदि ऑफ स्पिनर को और अधिक मौके मिलते तो वह काफी पहले ही उनका रिकॉर्ड तोड़ देते.

Advertisement

 

Advertisement

कपिल देव ने मिड डे मिल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘यह वास्तव में एक बहुत बड़ी मौजूदि है, खासकर उस आदमी के लिए जिन्हें हाल के दिनों में अधिक मौके नहीं मिले हैं. यदि उन्हें वो मौके मिलते तो वह बहुत पहले 434 विकेटों के आंकड़े को पार कर लेते. मैं उनके लिए काफी खुश हूं. मैं स्वयं को (दूसरा जगह) क्यों रखूं? मेरा टाइम निकल गया.

Advertisement

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को मोहाली के IS बिंद्रा स्टेडियम में श्रीलंकाई बैट्समैन चरिथ असालांका को विराट कोहली के हाथों कैच कराकर टेस्ट क्रिकेट में अपने 436 विकेट पूरे किए थे. हिंदुस्तान की तरफ से अब सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड अनिल कुंबले के नाम रेट्ज हैं. कुंबले ने हिंदुस्तान के ली 619 टेस्ट विकेट ले रखे हैं. भविष्य में यदि 35 वर्ष के अश्विन को कुंबले से आगे निकलना है तो उन्हें अधिक विकेटों की दरकार होगी. कपिल देव ने इस बात का भी समर्थन किया है कि अश्विन इस मुकार्य को हासिल कर सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चंद्रा ट्रेडर्स का हुआ शुभारंभ चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने किया फीता काटकर किया शुभारंभ

Report Times

नीति आयोग के राज्य ऊर्जा और जलवायु सूचकांक में गुजरात ने किया टॉप

Report Times

फेक नाम से फेसबुक पर लड़की से की दोस्ती, बनाए शारीरिक संबंध; शादी की बात पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Report Times

Leave a Comment