Report Times
Otherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानलाइफ स्टाइल

चिड़ावा : नृत्य करते कलाकारों के संग झूम उठे दर्शक

चिड़ावा । संजय दाधीच

फाल्गुनी गीतों की बयार के मध्य चंग की थाप और सुरीले संगीत पर राजस्थानी गीतों की प्रस्तुति और उस पर नृत्य करते कलाकारों के संग झूम उठे दर्शक भी…ये नजारा था चिड़ावा शहर की विद्यानिकेतन स्कूल के खेल मैदान में आयोजित श्री श्याम फागोत्सव समिति के 5वें फागोत्सव के दूसरे दिन का।

कार्यक्रम में संजय बिरख और उनकी टीम ने बड़े सुरीले अंदाज में एक से बढ़कर एक धमाल और राजस्थानी गीतों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं का दिल जीत लिया। वंश मोर, वंश मोर की गूंज के बीच दर्शक भी झूमने लगे और साथ गाने लगे। इसके बाद बॉलीवुड गायिका सारिका सिंह ने केसरिया बालम आवो नी से शुरुआत की। इसके बाद राजस्थानी और बॉलीवुड गीतों के मध्य परवान चढ़े कार्यक्रम में देर रात तक दर्शक जमे रहे। हजारों की भीड़ कार्यक्रम में पूरी फाल्गुनी रंगत में नजर आई। कार्यक्रम में बतौर अतिथि शिरकत कर रहे डीएसपी सुरेश शर्मा, सीआई अनिल चौधरी, भाजपा नेता राजेश दहिया, अजीत गढ़वाल आदि का फागोत्सव समिति अध्यक्ष अनुज भगेरिया और समिति पदाधिकारियों व सदस्यों ने स्वागत व अभिनन्दन किया। इस मौके पर राहुल सुल्तानिया, नरेंद्र गिरधर, सन्दीप बिंवाल, आशीष अग्रवाल, रमेश मालसरिया, विपिन झाझड़िया, प्रमोद चौधरी, एडवोकेट लोकेश शर्मा, नवीन सोनी, अंकुर मोदी, प्रशांत अग्रवाल, विष्णु चौधरी, राकेश सर्राफ सहित आयोजन समिति के सदस्य और बड़ी संख्या दर्शक मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया : एसडीएम ने किया शुभारम्भ, प्रभारी डॉक्टर्स को दिए पार्किंग, सफाई व्यवस्था और वार्डों में भीड़ नियंत्रित करने के निर्देश

Report Times

RJD सम्मेलन में ‘महाभारत’, मंच से कूदे विधायक, कार्यकर्ताओं पर बरसाए लात-घूंसे

Report Times

‘तू बेवकूफ है, तेरे पास पांच गाड़ियां हैं और…’, जब अक्षय कुमार ने खुद को लगाई फटकार, जानें क्या है माजरा

Report Times

Leave a Comment