Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

हार्दिक पंड्या का आईपीएल में खेलना तय नहीं, गुजरात टाइटंस की बढ़ सकती है परेशानी

बेंगलुरु: हिंदुस्तानीय टीम के ऑलराउंडर () बेंगलुरु में देशीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पहुंचे हैं. वह अगले दो दिन में फिटनेस परीक्षण से गुजरेंगे ताकि आगामी भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) में की अगुआई के लिए हरी झंडी मिल जाये. परीक्षण के दौरान सबसे दिलचस्प पहलू होगा कि इस 28 सालीय खिलाड़ी को लुभावनी लीग में अपनी टीम के लिए पूरी तरह से कोहनी मोड़कर गेंदबाजी करने की मंजूरी मिलती है या नहीं. गुजरात टाइटंस की टीम 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के विरूद्ध अपना अभियान शुरू करेगी. हार्दिक को लीग में खेलने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना ही होगा.बीसीसीआई (हिंदुस्तानीय क्रिकेट कंट्भूमिका बोर्ड) के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘हार्दिक अगले दो दिन तक एनसीए में होंगे और विभिन्न फिटनेस परीक्षण से गुजरेंगे.

Advertisement

वह केन्द्रीय अनुबंधित क्रिकेटर हैं और उन्होंने संयुक्त अरब धनीात में टी20 विश्व कप के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है. उन्होंने कहा, ‘उन्हें फिटनेस परीक्षण पास करना जरूरी होगा क्योंकि अब यह पिछले कुछ समय से जरूरी हो गया है. पिछले वर्ष श्रेयस अय्यर भी कंधे की चोट के बाद में खेलने से पहले फिटनेस परीक्षण के लिये मौजूद हुए थे.देशीय टीम और एनसीए चिकित्सा स्टाफ हमेशा अपने केन्द्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों पर नजर रखता है और पता चला है कि टाइटंस के बड़ौदा में पांच दिवसीय ट्रेनिंग शिविर के दौरान हार्दिक ने दो तीन सत्र के दौरान गेंदबाजी की थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवपुरी : अधिवक्ता ने दिया ज्योतिरादित्य सिंधिया को लीगल नोटिस

Report Times

चिड़ावा में सम्मान समारोह: प्रतियोगिताओं के विजेताओं को विधायक ने किया सम्मानित, गांधी जीवन दर्शन समिति के तत्वावधान में हुआ आयोजन

Report Times

लाम्बा गोठड़ा, गोवला व डुलानिया में पीएचसी बनेगी : विधायक जेपी चंदेलिया के प्रयासों से मिली स्वीकृति

Report Times

Leave a Comment