Report Times
Otherगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमहाराष्ट्रमुम्बई

25 लाख रुपये की सुपारी से भरा ट्रक लूटने वाले दो लुटेरेों को यमुना एक्सप्रेसवे पर किया गया अरेस्ट

reporttimes

Advertisement

एक महीने पहले मुंबई में 25 लाख रुपये की सुपारी से भरा ट्रक लूटने वाले दो लुटेरेों को शनिवार रात आगरा की खंदौली पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे से अरैस्ट कर लिया. दोनों डकैती में इस्तेमाल पजेरो गाड़ी से नोएडा से आगरा की ओर आ रहे थे. लुटेरेों को मुंबई अपराध शाखा के सुपुर्द कर दिया गया है.

Advertisement

खंदौली थाना प्रभारी विपिन कुमार गौतम ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस कंट्भूमिका रूम से सूचना मिली थी कि मुंबई से 25 लाख रुपये की सुपारी से भरा ट्रक लूटने वाले पजेरो गाड़ी सवार दो लुटेरेों का मुंबई अपराध शाखा की टीम पीछा कर रही है.

Advertisement

खंदौली पुलिस ने लुटेरेों को किया अरैस्ट

Advertisement

लुटेरे यमुना एक्सप्रेसवे से आगरा की ओर आ रहे हैं. इस पर खंदौली पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. नोएडा की तरफ से पजेरो कार आगरा की तरफ आती दिखी. पुलिस ने किसी तरह कार को रोक कर दोनों लुटेरेों पकड़ लिए.

Advertisement

थाना प्रभारी के अनुसार, अरैस्ट किए गए इल्जामियों में अनीस खान निवासी थाना एमएचवी कॉलोनी, पश्चिम, मुंबई और रूपेश सिंह निवासी गोरेगांव ईस्ट, मुंबई हैं. इल्जामियों ने बताया कि उन्होंने साथियों के साथ पजेरो कार से मुंबई में 25 लाख रुपये की सुपारी से भरा ट्रक डकैतीा था.

Advertisement

दोनों कार से हरिद्वार चले गए थे, जिसकी सूचना मुंबई अपराध शाखा की टीम को लग गई थी. वह उनका पीछा कर रही थी. अरैस्टी से बचने के लिए लुटेरे आगरा आ रहे थे. डकैती के मामले में मुंबई के पालघर स्थित थाना पिल्होर में मुकदमा रेट्ज है. दोनों लुटेरेों को अपराध शाखा की टीम मुंबई लेकर चली गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सचिन पायलट के समर्थन में लिखी थी खून से चिट्ठी, नहीं मिला टिकट तो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए

Report Times

इस राज्य के मदरसे में 6 हजार से ज्यादा शिक्षकों की वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

Report Times

7 साल, 19 डे-नाइट टेस्ट, आधे मुकाबले तीन दिन के भीतर खत्म, भारत ने दो दिन में जीता था एक मैच

Report Times

Leave a Comment