Report Times
Otherउत्तर प्रदेशजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थानहैल्थ

कल से सुबह जल्दी शुरू होगी ओपीडी सर्विस:सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक देखेंगे डॉक्टर्स; छुट्‌टी वाले दिन केवल 2 घंटे रहेगा समय

राज्य में एक अप्रैल से कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें सरकारी हॉस्पिटल में ओपीडी का समय भी शामिल है। जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल समेत तमाम सरकारी हॉस्पिटल और डिस्पेंसरी में एक अप्रैल से ओपीडी सुबह 9 के बजाय 8 बजे शुरू हो जाएगी। वहीं दोपहर 2 बजे तक डॉक्टर मरीजों को देखेंगे। इसके अलावा सरकारी छुट्‌टी वाले दिन केवल 2 घंटे की ही ओपीडी रहेगी।

Advertisement

एसएमएस हॉस्पिटल प्रशासन से जारी रिपोर्ट के मुताबिक एक अप्रैल से 30 सितंबर तक ओपीडी का समय सुबह 8 से 2 बजे तक रहेगा। फिलहाल ओपीडी का समय सुबह 9 से 3 बजे तक है। वहीं रविवार और सरकारी अवकाश के दिन ओपीडी का समय सुबह 9 बजे से 11 बजे तक का रहेगा। एसएमएस धन्वन्तरी, जेके लोन, सांगानेरी गेट महिला चिकित्सालय, गणगौरी हॉस्पिटल, जयपुरिया समेत तमाम हॉस्पिटल में मरीजों को ओपीडी की पर्चियां सुबह 8 बजे से पहले मिलनी शुरू हो जाएगी।

Advertisement

डिस्पेंसरी में भी समय बदला
एसएमएस समेत बड़े हॉस्पिटल के अलावा जयपुर में अलग-अलग जगह खुली डिस्पेंसरी में भी समय में बदलाव होगा। यहां भी सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक मरीजों को देखा जाएगा। कोविड के बाद से डिस्पेंसरी में मरीजों को केवल एक ही शिफ्ट में देखने की व्यवस्था लागू कर दी थी। कोविड से पहले दो शिफ्ट में डॉक्टर बैठते थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में दो सुपर स्प्रेडर मामलों ने डाला चिंता में

Report Times

Chhattisgarh: वोटिंग से पहले कांकेर में बड़ा मुठभेड़, टॉप कमांडर सहित 18 नक्सली ढेर, तीन जवान घायल

Report Times

माया रूपी आवरण का जब भगवान हरण कर लेते है तो ही संसार से मुक्ति : तिवाड़ी

Report Times

Leave a Comment