Report Times
Otherउत्तर प्रदेशजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थानहैल्थ

कैंसर पीड़ित पिता को बेटे ने डंडे से पीटा:बेटा-बहू को झगड़ा करने से टोका था, रुपए नहीं दिए तो बहू ने कचरे में फेंकी दवाइयां

reporttimes

Advertisement

जयपुर में एक बेटा ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को कपड़े धोने के डंडे से पीट डाला। पीड़ित बुजुर्ग कैंसर की बीमारी से भी पीड़ित है। इससे भी मन नहीं भरा तो बहू ने ससुर की दवाइयां भी कचरे में फेंक दी। परेशान पिता थाने पहुंचा और बेटे-बहू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामला महेश नगर थाने का है। बुधवार को रामजीलाल(65) महेश नगर थाने पहुंचे। थाना अधिकारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि छोटा बेटा सुशील(35) और बहू मंजू वर्मा(33) उनके साथ रहते हैं। बेटा-बहू दोनों आपस में झगड़े रहते हैं। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले भी दोनों खर्चे को लेकर झगड़ा हुआ था। जब दोनों को रोका और शांत करवाया। लेकिन, कुछ देर बाद ही बेटा सुशील और बहू मंजू उनके कमरे में पहुंचे। देानों रुपए देने की मांग करने लगे। रामजीलाल ने बताया कि इस पर उन्होंने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर बेटा बाथरुम में गया और कपड़े धोने वाला डंडा लेकर आया। इसी डंडे से उसने अपने पिता की पिटाई कर दी। बेटे की इस घिनौनी हरकत में बहू ने भी साथ दिया। उसने भी ससुर की दवाइयां कचरे में फेंक दी।

Advertisement

पेंशन डिपार्टमेंट से हुए थे रिटायर, पेंशन से चलता था घर
रामजीलाल की करीब 20 से 25 हजार रुपए की पेंशन आती है। वे पेंशन डिपार्टमेंट से ही रिटायर हुए थे। इसी से उनका घर चलता है। सुशील कोई काम नहीं करता है। रामजीलाल के पेंशन और जो किराया आता है उसी से सुशील अपना घर चलाता है। रामजीलाल ने बताया कि मारपीट के बाद अपने बड़े बेटे रमेश को बुलाया था। लेकिन, दोनों ने उसके साथ भी मारपीट की। उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि छोटे बेटे के ससुराल वालों ने भी घर पर पत्थरबाजी की। इसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा।

Advertisement

बुजुर्ग बोले: पूरी पेंशन लेना चाहते हैं दोनों
पीड़ित रामजीलाल ने बताया कि उसकी बहू और छोटा बेटा रुपए के लिए मारपीट करते हैं। कई समय से मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रामजीलाल की पूरी पेंशन हथियाना चाहते हैं। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर दिया है। इस घटनाक्रम में रामजीलाल के आंख पर भी चोट आई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : संत अखण्डानन्द गिरी का षोडशी कार्यक्रम सम्पन्न

Report Times

तमिलनाडु का नेहरू स्टेडियम शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन समारोह के लिए सजाया गया

Report Times

सलमान खान ने यूलिया वंतूर का नया गाना ‘डिजाइनर लहंगा’ किया प्रमोट, कही ये बात

Report Times

Leave a Comment