Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थान

भाजयुमो का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह:प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोल हमला, कहा- कांग्रेस सरकार प्रदेश में फैला रही धार्मिक उन्माद, कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के एक दिन पहले चिड़ावा शहर के बिवाल भवन में भाजयुमो की ओर से वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन हुआ।

Advertisement

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि करौली की घटना से साबित हो गया है कि कांग्रेस सरकार धार्मिक उन्माद फैला रही है। कांग्रेस सरकार के द्वारा ये सब प्रयोजित होते हैं तभी पहले धारा 144 लगाई जाती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरीके से फेल हो चुकी है।

Advertisement

महिलाओं पर अपराध बढ़ा

Advertisement

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा कि चार राज्यों में जीत के बाद अब राजस्थान में भी प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। जहां तक महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध की बात है तो राजस्थान पहले नंबर है। महिलाओं को सुरक्षा देने में प्रदेश की सरकार विफल रही है।

Advertisement

इन्होंने भी किया संबोधित

Advertisement

कार्यक्रम को झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरि, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजयुमों जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ, नगरध्यक्ष बाबूलाल वर्मा, पूर्व पार्षद रविकांत शर्मा, पूजा शर्मा आदि ने संबोधित किया।

Advertisement

इनका हुआ सम्मान

Advertisement

वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह में विवेकानंद मित्र परिषद, ब्लड डोनर संजय दाधीच, गर्ल्स पावर मंडल, सरला पाठशाला की अनिता पूनियां, दया सिंह, सुरेंद्र भोमपुरा, मुकेश जलिन्द्रा, बैजनाथ मोदी आदि का शॉल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिलानी पुलिस और स्पेशल टीम की कार्रवाई :  उत्तम स्टोर पिलानी पर फायरिंग करने के दो बदमाश गिरफ्तार

Report Times

भाजपा चिड़ावा ग्रामीण मंडल ने मनाया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस 

Report Times

राजस्थान: वसुंधरा के साथ क्या बीजेपी ने कर दिया ‘खेला’, CM पद के चेहरे पर छाया संकट या अभी भी उम्मीद है?

Report Times

Leave a Comment