Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

70 साल के बुजुर्ग ने किया शर्मसार: 8 साल की मासूम से किया दुष्कर्म,कोतवाली थाने में दर्ज हुआ मामला,नाबालिक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज,पुलिस कर रही है मामले की जांच

reporttimes

Advertisement

एक 70 साल के बुजुर्ग ने मानवता को शर्मसार कर दिया। बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम से दुष्कर्म किया। परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना 10 अप्रैल की है।। बच्ची डरी हुई थी। उसने आज अपने परिजनों को इस संबंध में बताया और इसके बाद कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी गई।

Advertisement

झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 30 में एक नेपाली परिवार रहता है। उसी मकान में किराए के मकान में नेपाल का ही रहने वाला एक 70 साल का बुजुर्ग भी साथ रहता है।

Advertisement

नेपाल के काठमांडू के तिखा गांव डोटी सिलगढ़ी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके ही गांव का 70 साल का बुजुर्ग भी झुंझुनूं शहर में वार्ड नंबर 30 में उसके साथ ही किराए के मकान में रहता है।

Advertisement

पीड़िता के पिता ने बताया कि 10 अप्रैल को वह और उसकी पत्नी घरों में साफ-सफाई के लिए गए थे। दोनों ने अपनी 8 साल की बेटी की घर में ही छोड़ दिया था

Advertisement

बालिका को अकेली पाकर 70 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया। उसने बच्ची को ऊपर के कमरे में बुलाया और वहां दुष्कर्म किया।

Advertisement

जब बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसको छोड़ दिया।

Advertisement

मासूम डर गई थी। बुजुर्ग ने किसी से भी बताने से मना कर दिया और डरा दिया था। बालिका ने अपने माता पिता को अपनी आपबीती बताई।

Advertisement

पिता ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छात्र संघ अध्यक्ष भवानी सिंह के साथ मारपीट : मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय का मामला, भवानी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

Report Times

मुसलमानों पर शर्तें लगाने वाले भागवत कौन? RSS चीफ के ‘बड़ा मत बनो’ बयान पर भड़के ओवैसी

Report Times

पीएम मोदी को चाचा की उपाधि दी

Report Times

Leave a Comment