Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

ग्रीष्मा वेकरिया हत्या मामले में आरोपी पर सुनवाई टली, बचाव पक्ष के वकील की अनुपस्थिति से 21 को होगा फैसला

reporttimes

Advertisement

सूरत में 12 फरवरी को पसोदरा में ग्रीष्मा वेकारिया की हत्या के आरोपी के खिलाफ 6 अप्रैल को अदालत में बहस पूरी हुई थी। अदालत ने 16 अप्रैल को मामले में आगे की सुनवाई की घोषणा की। हालांकि, अदालत ने अगली सुनवाई 21 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी क्योंकि बचाव पक्ष के वकील आज मौजूद नहीं थे। इसलिए 21 अप्रैल को फैसला सुनाए जाने की संभावना है। सरकारी पार्टी ने आरोपी के लिए कड़ी सजा की मांग की है।

Advertisement

सत्तारूढ़ दल ने तीन दिनों तक बहस की। जिसमें जल्दबाजी में हत्या नहीं, बल्कि आरोपी ने प्लानिंग के साथ ये काम किया था जिसके लिए उसने चाकू ऑनलाइन खरीदा था। सरकार ने बचाव पक्ष के आरोपियों को पीटने के आरोप का भी खंडन किया। उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी ने उनकी बेटी से छेड़छाड़ की तो वह उसे फटकार भी नहीं लगाएंगे। आरोपी के युवा होने के बचाव के संबंध में, सरकारी पार्टी ने कहा कि समाज को उम्मीद करनी चाहिए कि युवा दूसरों को घायल करें और अपनी जान ले लें? इस कृत्य से समाज में गलत संदेश जाता है।

Advertisement

ज़मीर शेख और अजय गोंडालिया ने हत्या के आरोपी फेनिल की ओर से अंतिम और प्रतिवाद किया। तीन दिनों की बहस के बाद, ज़मीर शेख ने अपने अंतिम तर्क में कहा कि पुलिस ने आरोपी फेनिल गोयानी को झूठे मामले में फंसाने और उसे उचित प्रस्तुति देने की अनुमति नहीं देने के लिए सिर्फ सात दिनों में आरोप पत्र दायर किया था। उन्होंने अदालत को यह भी बताया कि मीडिया में जांच अधिकारी द्वारा दिए गए बयानों के बाद समाज में आरोपी विरोधी भावनाएं पैदा हुई हैं। ताकि गवाह भी आरोपी के पक्ष में गवाही देने को तैयार न हों।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंत्रोच्चार के मध्य यजमान  रुद्राभिषेक कर भोलेनाथ को रिझाया : अरड़ावतिया कॉलोनी स्थित रामसिंह के शिवालय में हुआ धार्मिक अनुष्ठान, आचार्य मुकेश पुजारी के सानिध्य में पूजन

Report Times

एसडीएम ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण : दिए आवश्यक दिशा – निर्देश, इंदिरा रसोई का निरीक्षण

Report Times

जयपुर में योजना भवन से मिले 2.31 करोड़ रुपये, 1 किलो सोना

Report Times

Leave a Comment