Report Times
Otherउत्तर प्रदेशझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

राजेन्द्र राठौड़ का बयान: बोले- CM अपने असंतुष्ट विधायकों को राजी करें, फिर बीजेपी RSS की बात करें

reporttimes

Advertisement

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके विधायक असंतुष्ट हैं। कांग्रेस में कलह जगजाहिर हो रही है। वे अपने 19 विधायकों को संतुष्ट करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बिना सोचे समझे बयान दे रहे हैं। सरकार मुख्यमंत्री के बयानों से ही चल रही है। भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि आरएसएस पर सवाल उठाने से पहले मुख्यमंत्री अपने गिरेबान में तो झांकें। सीएम को आरएसएस की पूरी जानकारी नहीं है। आरएसएस कैसा संगठन है। सीएम गहलोत को पूरी जानकारी प्राप्त कर ही आरएसएस पर बयान देना चाहिए। राजेन्द्र राठौड़ निजी प्रोग्राम में झुंझुनूं आए थे।

Advertisement

राठौड़ ने कहा कि आरएसएस पर बोलने से पहले मुख्यमंत्री अपने 19 असंतुष्ट विधायकों को तो राजी कर लें। ईस्टर्न कैनाल के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को 13 जिलों की चिंता नहीं है। उनको ईस्टर्न कैनाल की चिंता होती तो वे बैठक में जाते। लेकिन वे कैनाल की बैठक में नहीं गए। पहली बार राजस्थान में कानून व्यवस्था मुद्दा बना हुआ है। मैं करौली गया था। जांच समिति का अध्यक्ष था। मैंने पता किया, वहां पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी और दंगाई लोगों की दुकान लूट रहे थे। उनके प्रतिष्ठानों को आग लगा रहे थे।

Advertisement

शांति पूर्वक रैली निकाल रहे लोगों पर षड्यंत्र के तहत पथराव किया गया। दंगाइयों ने कई दिन पहले ही पत्थर अपनी छतों पर जमा कर लिए थे। बाद में पुलिस को यह कहना पड़ा कि आप ने खूब नुकसान कर लिया अब तो यहां से चले जाओ। इससे शर्मनाक बात और क्या होगी। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वम्भर पूनिया, कुलदीप पूनिया, गिरधारी खींचड़, अर्जुन महला, विजेंद्र खीचड़, राजेश बाबल, नवल स्वामी, सुधीर चाहर, पंचायत समिति सदस्य उम्मेद धनखड़, केके जानू सहित काफी संख्या में लोगों ने राठौड़ का स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2024: PBKS vs RR मैच में बारिश बन सकता है विलेन, मैच से पहले जानें मोहाली के मौसम का हाल

Report Times

सिद्धारमैया होंगे कर्नाटक के सीएम, डिप्टी सीएम होंगे डीके शिवकुमार; कांग्रेस ने किया ऐलान

Report Times

चिड़ावा : नगरपालिका के मनोनीत सदस्यों का स्वागत किया

Report Times

Leave a Comment