Report Times
Otherउत्तर प्रदेशचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

कुर्सी को सौंपा ज्ञापन: जलदाय विभाग के अधिकारी नहीं मिले तो खाली कुर्सी पर चस्पा किया ज्ञापन, चिड़ावा में पेयजल की समस्या परे

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

चिड़ावा शहर के वार्ड नं. 17 में पेयजल समस्या को लेकर वार्ड वासियों में रोष है। आक्रोशित वार्ड वासी आज बुधवार को जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे, जहां उनकी समस्या सुनने के लिए कोई भी अधिकारी नहीं मिला। उन्होंने खाली कुर्सी पर ही ज्ञापन को चस्पा कर दिया।

Advertisement

ज्ञापन चस्पा करने के बाद प्रदर्शन कारियों ने जलदाय विभाग के कार्यालय में जमकर नारेबाजी करते हुए जलदाय विभाग होश में आओ के नारे लगाये। साथ ही वार्डवासियों ने चेतावनी दी कि अगर समस्या का समाधान नहीं होगा तो वे जलदाय विभाग में डेरा डालकर बैठ जाएंगे।

Advertisement

ये है वार्डवासियों की समस्या

Advertisement

वार्ड पार्षद कयामुद्दीन, रसीद, शेखर शर्मा, करीम, मोहम्मद सफीक, मोहम्मद सकील, जाकिर, शमशेर, मोहम्मद रियाज आदि कई वार्डवासियों ने बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को पहले ज्ञापन दिया गया था, जिस पर 10 दिन में समस्या के समाधान की बात कही थी, लेकिन दस दिन बीत जाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

Advertisement

वार्डवासियों ने आरोप लगाया कि जलदाय विभाग ने उनसे व्यक्तिगत स्तर पर समस्या के समाधान के लिए कहा, इस पर उन्होंने घर-घर से पैसा जमा कर एक लाख रुपए जमा कर लिए, लेकिन अब कुएं को स्थानातंरण की बात कह रहे है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने सुनी पीएम के मन की बात

Report Times

भगवान श्रीकृष्ण-रुक्मणी की सजीव झांकी रही आकर्षण का केन्द्र

Report Times

बड़ा भाई सेना में अधिकारी, छोटा निकला चोर… स्कॉर्पियो पर STF लिखा कर रहा था ठगी

Report Times

Leave a Comment