Report Times
Otherउत्तर प्रदेशज्यश्रीश्यामझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मप्रदेशराजस्थान

सेवा दिवस के रूप में 3 को मनाएंगे परशुराम जन्माेत्सव:विप्र समाज की बैठक में फाउंडेशन के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर लगाने का निर्णय

reporttimes

Advertisement

भगवान परशुराम का जन्मोत्सव सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। विप्र फाउंडेशन के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। समारोह के सफल आयोजन के लिए विप्र समाज की बैठक मंगलवार को चूणा चौक स्थित पुरोहितों की बगीची में हुई।

Advertisement

विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष गोपीशरण पारीक ने बताया कि एक मई को सुबह नौ बजे चूणा चौक स्थित पुरोहितों की बगीची में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। जिसमें बीडीके अस्पताल ब्लड बैंक की टीम रक्त का संग्रहण करेगी। इसके भगवान परशुराम के जन्मोत्सव पर दो मई को दो दिवसीय सेवा दिवस के रुप में कार्यक्रम होंगे। उन्होंने बताया कि दो मई को सभी गांव, कस्बों व जिला मुख्यालय पर पक्षियों के लिए परिंडे बांधे जाएंगे।

Advertisement

तीन मई को फौज का मोहल्ला स्थित परशुराम मंदिर में परशुराम यज्ञ, भगवान शिव की पूजा व अभिषेक किया जाएगा। ब्राह्मण समाज के प्रदेश मंत्री उमाशंकर महमिया ने बताया कि 24 अप्रैल को शाम पांच बजे फौज का मोहल्ला स्थित परशुराम मंदिर में बैठक का आयोजन कर परशुराम शोभायात्रा व संगोष्ठी के आयोजन पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान सर्व ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष कमल कांत शर्मा, कैलाश व्यास, योगेश चौपाल, अमरचंद शर्मा, जिला महामंत्री ललित जोशी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल शर्मा, संतोष शर्मा, रविदत्त वशिष्ठ, ममता शर्मा, लक्ष्मीकांत, ताराचंद शास्त्री, विपुल छक्कड़ आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में प्रतिबंध के बावजूद बाजारों में बिक रहा है चाइनीज मांझा, चपेट में आए युवक का कटा चेहरा

Report Times

अमित शाह ने शुरू की तैयारी, सेट किया ‘मिशन 2024’ का जीत वाला प्लान

Report Times

बिहार और झारखंड नक्सल फ्री! अमित शाह बोले- ऐतिहासिक पड़ाव पार हुआ

Report Times

Leave a Comment