Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिविरोध प्रदर्शनस्पेशल

बिहार में फिर बवाल, बिजली कटौती पर कटिहार में भड़के लोग; पुलिस फायरिंग में 1 की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार के कटिहार में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है. जबकि दो की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि बिजली कटौती के खिलाफ भारी संख्या में लोग बारसोई प्रखंड कार्यालय में प्रदर्शन कर रहे थे. इस प्रदर्शन में ग्रामीण और जनप्रतिनिधि भी शामिल थे. यहां प्रदर्शन कर रहे लोग अचानक उग्र हो गए. इसके बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की.फायरिंग के दौरान 3 लोगों को पुलिस की गोली लगी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि बारसोई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने एक व्यक्ति के मौत की बात कही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है. जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

पब्लिक पर भी पत्थर फेंकने का आरोप

Advertisement

घटना की एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें खून से लथपथ तीन लोग जमीन पर पड़े हुए हैं. उनके पास लोगों की भारी भीड़ है. भीड़ में कोई कह रहा है कि पुलिस वाले ने गोली मार दी, तो वहीं कुछ लोग अस्पताल ले जाने की बात कर रहे हैं. इस दौरान लोग इसका वीडियो भी बना रहे हैं.

Advertisement

बांग्लादेश से सटा है यह इलाका

Advertisement

गोली लगने से जिस शख्स की मौत हुई है उसकी पहचान 35 वर्षीय मोहम्मद खुर्शीद के रूप में हुई है. खुर्शीद जो छछना गांव के रहने वाले थे. वहीं गंभीर रूप से घायल नियाज को इलाजे के लिए सिलीगुड़ भेजा गया है. कटिहार में हुई इस घटना में पब्लिक पर भी पुलिस के उपर पथराव करने का आरोप है. कहा जा रहा है कि इसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के हवाई फायरिंग की जिसमें तीन लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है.

Advertisement

कटिहार जिले के सीमांचल का यह इलाका बांग्लादेश से सटा हुआ है. यहां एक समुदाय के लोगों की आबादी ज्यादा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरासर झूठ बोल रहे जैक डोर्सी, Twitter के पूर्व CEO पर बरसे केंद्रीय मंत्री राजीव

Report Times

मराठा आरक्षण आंदोलन के साइड इफेक्ट, मुद्दा नहीं सुलझा तो 2024 में होगी मुश्किल

Report Times

सोजत सीट पर लगातार 20 सालों से BJP का कब्जा, क्या कांग्रेस का खुलेगा खाता

Report Times

Leave a Comment