Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

हवेली तोड़ी, मलबा सड़क पर: रास्ता जाम होने से लोग परेशान, महिलाएं बैठी धरने पर

reporttimes

Advertisement

शहर के शहीदान चौक में वार्ड नम्बर 39 स्थित ऐतिहासिक पुरानी हवेली तोड़ दी गई। हवेली का मलबा सड़क पर ही छोड़ दिया। इससे रास्ता अवरुद्ध हो गया। वार्ड की महिलाएं मलबा हटाने और रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गईं। भाजपा के जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा के नेतृत्व में काफी संख्या में वार्ड वासी मौके पर पहुंचे। जमकर प्रदर्शन किया और धरना दिया।

Advertisement

कमलकांत शर्मा ने बताया कि संतोष टिबड़ा की हवेली को तोड़ दिया गया था। शिकायत के बाद जिला कलेक्टर ने हवेली को तोड़ने के कार्य को रुकवाया दिया था। लेकिन मलबे को सडक़ पर छोड़ दिया गया। वार्डवासियों रास्ता खुलवाने और मलबा हटाने के लिए नगर परिषद को अवगत करवाया। इस सम्बन्ध में नगर परिषद की ओर से हवेली मालिकों का नोटिस जारी कर दो दिन में मलबा हटाने के निर्देश दिए थे, लेकिन मलबा नहीं हटाया गया।

Advertisement

कमलकांत शर्मा ने बताया कि जब कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी को मामले से अवगत करवाया। इसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर एडीएम जगदीश प्रसाद गौड़, एसडीएम शैलेश खेरवा, तहसीलदार, कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने मौका देखा। अवरुद्ध रास्ते को तुरंत खोलने के निर्देश दिए थे। हवेली मालिकों का नगर परिषद से नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन रास्ते से मलबा नहीं हटाया गया। इसके बाद शनिवार को महिलाओं ने धरना दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिजाब विवाद में जायरा वसीम ने दिया ये बयान, कहा इस्लाम में है एक दायित्व

Report Times

रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट से भी अच्छा बना दूंगा, जोधपुर में बोले पीएम मोदी

Report Times

RPSC पेपर लीक में अब खुलेंगे कई राज, एक लाख के इनामी वांटेड की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने दबोचा

Report Times

Leave a Comment