Report Times
Otherउत्तर प्रदेशझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

सैनिक काहुआ

reporttimes

Advertisement

गुढ़ागौडज़ी इलाके के टोडी गांव में स्थित निजी शिक्षण संस्थान एक पीड़ित छात्र के पिता ने फीस लेकर परीक्षा से वंचित रखने का आरोप लगाया गया। जिला कलेक्टर और शिक्षा अधिकारी को दिए ज्ञापन में बताया गया है कि स्कूल संचालक ने पूरी फील ले ली, लेकिन उसके बच्चे को परीक्षा से वंचित कर दिया है।

Advertisement

इसके बाद जिला शिक्षाधिकारी पितराम काला ने जांच के आदेश दिए हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने उदयपुरवाटी शिक्षा अधिकारी को जांच कर दो दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा है। वहीं यह भी आदेश दिए हैं कि अगर जानबूझकर छात्र को परीक्षा से वंचित रखा गया तो संस्थान के खिलाफ कार्रवाई की जाए। खेतड़ी के रवां के धर्मवीर गुर्जर ने एसपी और कलेक्टर दिए गए ज्ञापन में बताया कि टोडी की निजी संस्थान में उसने अपने बेटे का एडमिशन कराया था। तीन किस्तों में फीस के 1.16 लाख व 5 हजार रुपए ड्रेस किट आदि के जमा करवाए थे।

Advertisement

पूरी फीस लेने के बावजूद स्कूल ने उसके बेटे को परीक्षा से वंचित कर दिया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर संस्थान पदाधिकारियों का कहना है कि विद्यालय ने पूरी फीस ली है। लेकिन ओरिजिनल टीसी नहीं देने के कारण छात्र का एडमिशन निरस्त हो गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहलवानों के समर्थन में दिया ज्ञापन : चौधरी चरण सिंह विकास समिति और जाट समाज ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, बृजभूषण पर कार्रवाई की मांग

Report Times

संयुक्त निदेशक कृषि विभाग के सेवानिवृत होने पर बड़ागांव में हुआ भव्य स्वागत

Report Times

कोटा में नहीं थम रहा ‘सुसाइड’, UP के स्टूडेंट ने हॉस्टल में लगाई फांसी

Report Times

Leave a Comment