Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

नवलगढ़ में युवक ने की आत्महत्या:दुष्कर्म में आराेपी था, भाई बोला-मुकदमा झूठा

reporttimes

Advertisement

एक युवक ने शुक्रवार सुबह घर के पास खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। क्षेत्र में दो बहनों के साथ गैंगरेप में युवक नामजद आरोपी भी था। उसके भाई ने पीड़िता के परिजनों पर पैसे मांगने व झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है। पुलिस को शुक्रवार सुबह सूचना मिली की नवलड़ी में सुमित उर्फ टोनी रणवां (23) ने घर के पास ही एक खेत में खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजकीय उपजिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि युवक दुष्कर्म के एक मामले में नामजद आराेपी था। सुमित के भाई अमित ने मामले में पीड़िता के परिजनों व अन्य के खिलाफ पैसे मांगने व झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में उसने आराेप लगाया है कि पीड़िताओं के परिजनों व कुछ अन्य ने मिलकर विक्की पुत्र कादर कायमखानी से 15 लाख रुपए की मांग की। विक्की ने ये रुपए सुमित से मांगे ताे उसने मना कर दिया। ऐसे में रुपए नहीं मिलने पर पीड़िता के परिजनाें ने मुकदमे में सुमित का नाम भी लिखवा दिया। जिससे सुमित मानसिक दवाब में आ गया और आत्महत्या कर ली।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हजारों लोगों की मौत की वजह बन सकता है सूमी के केमिकल प्‍लांट पर हुआ रूस का हमला, जानें- कितनी घातक होती है अमोनिया गैस और इससे बचाव के उपाय

Report Times

जानें बिहार में कब है सतुआन और जुड़ शीतल, क्या है इस पर्व का महत्व

Report Times

‘बरसात ऐंड भारत’ नाम से deRivaz & Ives करेगा नामी-गिरामी फ़िल्मों की कलाकृतियों की नीलामी

cradmin

Leave a Comment