Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

शादी के 5 दिन बाद लापता हुए युवक की तलाश के लिए एसपी के पैर पकड़ की गुहार

चिड़ावा।संजय दाधीच

शहर के वार्ड 30 से नौ मार्च की रात लापता हुए 25 वर्षीय युवक दीपक कथूरिया के परिजनों ने गुरुवार दोपहर चिड़ावा पुलिस थाने का निरीक्षण करने आए एसपी प्रदीप मोहन शर्मा से मुलाकात की। युवक के पिता दिनेश कथूरिया, मां गायत्री, नानी शारदा, चाचा सुधीर, ताई कविता, महेंद्र एवं पड़ोस के लोगों ने दो माह से लापता दीपक को जल्द तलाश करवाने की गुहार लगाई। युवक के चाचा ने एसपी के पैर पकड़ लिए। एसपी ने डीएसपी सुरेश शर्मा एवं सीआई अनिल चौधरी से मामले की जानकारी ली और उन्हें इस संबंध में  हरियाणा के रेवाड़ी में दो वर्ष से डिब्बा पैकिंग फैक्ट्री में काम करने वाले चिड़ावा निवासी दीपक का विवाह पांच मार्च को वार्ड 30 के ही महेंद्र की बेटी ज्योति से हुआ था। परिजनों के मुताबिक पांच दिन बाद नौ मार्च की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उक्त युवक पत्नी को बाहर चौक में सोने की बात कहकर कमरे से निकला था।

Advertisement

तलाश के बाद नहीं मिलने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई। डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि युवक की तलाश जारी है। उसका मोबाइल रिकार्ड भी चैक किया जा रहा है। शर्मा ने बताया कि युवक की नवविवाहिता पत्नी ने भी ससुराल पक्ष के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दे रखी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जीवणी शिक्षण संस्थान में  अंग्रेजी स्किल प्रतियोगिता का आयोजन

Report Times

स्वामी विवेकानन्द से प्रेरणा लेकर बनाई उनकी मूर्ति श्री विवेकानन्द मित्र परिषद को सुपुर्द की मूर्ति

Report Times

सरकारी कॉलेज की समस्याओं के समाधान के लिए विधायक को ज्ञापन : छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह के नेतृत्व में सौंपा पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment