Report Times
Otherक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानहादसा

दोस्त के कहने पर भिवाड़ी के लिए निकला था मजदूरी करने, हरियाणा पुलिस जुटी जांच में

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

चिड़ावा के पास इस्माइलपुर के पृथ्वीराजपुरा (34) युवक की हरियाणा के धारूहेड़ा (रेवाड़ी) में संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताया। जिसकी धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

29 अप्रैल को घर से निकला था भंवर सिंह
पृथ्वीराजपुरा निवासी भंवरसिंह कुछ साल पहले भिवाड़ी की फैक्ट्री में नौकरी करता था। जिसके बाद वह गांव में रहकर मेहनत-मजदूरी करने के लगा। दोस्त के कहने पर भंवरसिंह 29 अप्रैल को वापस भिवाड़ी के लिए घर से निकला।

Advertisement

शनिवार को मिली थी लाश
इस बीच धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस को शनिवार दोपहर में सूचना मिली कि सोहना रोड स्थित महेश्वरी की सीमा में शबनम नर्सरी के पीछे खेतों में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार को युवक की शिनाख्त ढाणी निवासी भंवरसिंह के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जिसका रविवार देर शाम को ढाणी में अंतिम संस्कार किया गया।

Advertisement

चोट के निशान कर रहे शक पैदा
मृतक भंवरसिंह के चेहरे पर जगह-जगह चोट के निशान मिले। परिजनों के अनुसार मृतक मुंह से खून निकला हुआ था। शव के पास पानी की बोतल भी मिली। वहीं मृतक का बैग समेत अन्य सामान गायब मिला। भंवर सिंह के होंठ, आंखों पर भी चोट के निशान मिले। परिजनों ने हरियाणा पुलिस से मामले की जांच करवाने की मांग की।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: बस स्टैंड पर खड़ी रोडवेज बस हुई चोरी, सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध

Report Times

मोर्चाबंदी की तैयारी में कांग्रेस, गहलोत ने बुक किए दो रिसॉर्ट…बीजेपी सांसद का बड़ा दावा

Report Times

लेदर बॉल टूर्नामेंट में बगड़ विजेता : लांबा गोठड़ा रहा उपविजेता, अंकुश रहे मैन ऑफ दी सीरीज

Report Times

Leave a Comment